whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कंगना रनौत को किसी की प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं, कर देती हैं बोलती बंद', उमा भारती ने तारीफ

Uma Bharti Praised Kangana Ranaut: मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने कंगना रनौत की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें किसी प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है।
05:23 PM May 02, 2024 IST | Pooja Mishra
 कंगना रनौत को किसी की प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं  कर देती हैं बोलती बंद   उमा भारती ने तारीफ
उमा भारती ने कि कंगना रनौत की तारीफ

Uma Bharti Praised Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के राजनीति में शामिल होने के बाद से ही विवादों का सिलसिला जारी है। अक्सर कंगना रनौत को लेकर कांग्रेसी नेताओं द्वारा विवादित बयान दिया जा रहा है। हाल ही में हिमाचल के कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह की मां प्रतिभा सिंह ने कंगना रनौत को लेकर विवादित बयान दिया, जिसको लेकर एक बार फिर सियासत तेज हो गई। अब इस मामले पर मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का बयान सामने आया है। उमा भारती ने कहा कि कंगना रनौत को किसी प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है, रही बात कांग्रेस की तो उनका तो चरित्र ही ऐसा है।

कंगना रनौत को प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं

इस मामले को लेकर उमा भारती ने कहा कि उन्हें लगता है कि कंगना रनौत को किसी प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है। वह इन बातों का जवाब देने के लिए बहुत समर्थ हैं। वह अपना बचाव करने में सक्षम है। वह पूरी ताकत के साथ अपना बचाव करती हैं और सामने वाले की बोलती बंद कर देती हैं। कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार महिला शक्ति पर विवादित बयान देने पर उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस का तो चरित्र ही ऐसा है। नैना साहनी कांड के बारे में सभी को पता है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस पर जमकर बरसे MP CM मोहन, बोले- खुद ने संविधान में 100 बार किया संशोधन

उमा भारती का प्रियंका गांधी पर तंज

इसके साथ ही, उमा भारती ने प्रियंका गांधी के मुरैना दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि वह विपक्ष में हैं उन्हें आना चाहिए, उसके साथ राहुल गांधी और सोनिया गांधी सभी लोगों को आना चाहिए। हालांकि कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। लोग वोट तो भाजपा को ही देंगे। इसके साथ ही, उन्होंने प्रियंका गांधी के मंगलसूत्र वाले बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि कारगिल में कितने सैनिक शहीद हुए थे सभी को पता है। राजीव गांधी और इंदिरा गांधी की शहादत को हम भूल नहीं सकते, लेकिन प्रियंका और राहुल गांधी का इन दोनों की शहादत पर राजनीति करना सही नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो