whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP: अशोकनगर में गरजे यूपी CM योगी, बोले- विरासत टैक्स के रूप में जजिया कर लगाना चाहती है कांग्रेस

UP CM Yogi Adityanath Targets Congress: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मध्य प्रदेश के अशोकनगर पहुंचे। यहां सीएम योगी ने कई मुद्दों पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया।
06:46 PM May 04, 2024 IST | Pooja Mishra
mp  अशोकनगर में गरजे यूपी cm योगी  बोले  विरासत टैक्स के रूप में जजिया कर लगाना चाहती है कांग्रेस

UP CM Yogi Adityanath Targets Congress: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए मध्य प्रदेश के अशोकनगर पहुंचे। यहां सीएम योगी गुना सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए आयोजित चुनावी सभा में शामिल हुए। विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कई मुद्दों पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस के विरासत टैक्स को लेकर कहा कि यह पार्टी औरंगजेब की तरह ही आप जजिया कर लगाना चाहती है।

कांग्रेस के विरासत टैक्स पर बरसे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस पर विरासत टैक्स को लेकर वार करते हुए कहा कि अब जनता के ऊपर कांग्रेस विरासत टैक्स के रूप में जजिया कर लगाना चाहती है, जो औरंगजेब के शासन के दौरान लोगों पर लगाया था। कांग्रेस के मेनिफेस्टो के अनुसार ये लोग आपके पूर्वजों के द्वारा कमाई गई संपत्ति को लेना चाह रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने औरंगजेब से कांग्रेस की तुलना करते हुए कहा कि यह पार्टी जबरन जजिया कर को लागू करना चाह रहे हैं। उन्होंने कि कांग्रेस ओबीसी के आरक्षण में सेंध लगाने कोशिश करने वाली है। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की आजादी में योगदान देने वाली कांग्रेस आज पदभ्रष्ट हो गई है।

यह भी पढ़ें: ‘इमरती देवी बड़ी बहन, पूरी पार्टी उनसे माफी मांगती है’, जीतू पटवारी के सपोर्ट में आए पूर्व केंद्रीय मंत्री

मांस निर्यात वाले बयान पर पलटवार

इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस मीडिया प्रभारी मुकेश नायक के मांस निर्यात वाले बयान पर पलटवार किया। सीएम योगी ने कहा कि मुकेश नायक बताते हैं कि कांग्रेस की सरकार में 25000 करोड़ का मांस निर्यात होता था। अब भाजपा की सरकार में एक लाख करोड़ का निर्यात हो रहा है। कोई भी सनातनी गौ माता की हत्या की कल्पना नहीं कर सकता। निर्यात किसने घटाया किसने बढ़ाया यह सब आंकड़े बता देंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो