whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक-दो नहीं पूरे 7 ऑटो चुराए, नशेड़ी की कहानी सुन पुलिस दंग

Auto Rickshaw Thief Arrested: मुंबई की पुलिस ने एक ऑटो रिक्शा चुराने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ये ऑटो चोर पेट्रोल खत्म होने पर लोगों को छोड़ फरार हो जाता था। इस चोर से 7 ऑटो बरामद किए गए हैं।
08:05 PM Mar 23, 2024 IST | Pushpendra Sharma
एक दो नहीं पूरे 7 ऑटो चुराए  नशेड़ी की कहानी सुन पुलिस दंग
प्रतीकात्मक तस्वीर

Auto Rickshaw Thief Arrested: नशाखोरी करने वाले लोग अपनी लत और शौक को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। एक ऐसा ही मामला मुंबई के पास मीरा रोड इलाके से सामने आया है, जहां एक नशेड़ी ने एक दो नहीं बल्कि एक के बाद एक 7 ऑटो चुरा लिए। इसके बाद जब वह पकड़ा गया तो उसने जो कहानी सुनाई, उससे पुलिस भी दंग रह गई।

नशे की लत को पूरा करने के लिए चुराए ऑटो

दरअसल, पुलिस ने मीरा भयंदर इलाके से एक 32 साल के नशेड़ी को गिरफ्तार किया है। कर्नाटक का रहने वाला आरोपी बोरीवली में फुटपाथ पर रहकर अपना गुजारा करता था, लेकिन उसने नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी करना शुरू कर दिया।

इसके बाद उसकी ये लत बढ़ती चली गई। फिर उसने ऑटो चुराना शुरू कर दिया। आरोपी नशीले पदार्थ खरीदने के लिए ये ऑटो चुराता था। उसने इसमें सवारी भी बैठाना शुरू कर दिया। हालांकि जब पेट्रोल खत्म हो जाता तो वह यात्रियों को छोड़ फरार हो जाता।

7 ऑटो बरामद

जब पिछले कुछ समय में ऐसी वारदातें बढ़ने लगीं तो पुलिस ने टीम बनाकर इस मामले की पड़ताल की और आखिरकार 32 साल के आरोपी शशिकांत कामनोर को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे अब तक 7.69 लाख रुपये की कीमत के सात ऑटो बरामद किए जा चुके हैं। कर्नाटक के रहने वाला ये आरोपी बोरीवली में फुटपाथ पर रहता था।

इस तरह पकड़ा गया आरोपी

पुलिस ने रिक्शा चोरी के बढ़ते मामलों की वजह से सतर्कता बढ़ा दी। साथ ही वारदात वाली जगहों के आसपास के सीसीटीवी फुटेज स्कैन करने के लिए टीमों को तैनात कर दिया। इसके बाद पुलिस एक फुटेज के जरिए आरोपी को पकड़ने में सफल रही।

एक गुप्त सूचना के आधार पर आखिरकार 18 मार्च को नवघर रोड इलाके से ऑटो चोर को ​​गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान उसने अपराध कबूल कर खुलासा किया कि वह बिना सुरक्षा वाली जगहों पर खड़े ऑटो चुराता लेता था। आरोपी ने भयंदर के नवघर पुलिस स्टेशन और बोरीवली के एमएचबी पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई इन चोरी की वारदातों को भी कबूल ​किया। उस पर आईपीसी की धारा 379 (चोरी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: श्रीनिवास ने अजित पवार को कहा ‘नालायक मानूस’, कहा-‘चाचा’ को लेकर बड़े भाई का स्टैंड स्वीकार्य नहीं

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो