whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दोस्त ने ही कपल का बेडरूम वीडियो किया वायरल, फिर एक्सपर्ट बनकर करने लगा ब्लैकमेल

Mumbai News: मुंबई में एक दंपत्ति का वीडियो उन्हीं एक दोस्त ने पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया। इसके बाद जब महिला को यूआरएल भेजकर इसकी जानकारी दी और उससे 50 हजार रुपये की ठगी कर ली। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है।
12:07 PM Jul 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दोस्त ने ही कपल का बेडरूम वीडियो किया वायरल  फिर एक्सपर्ट बनकर करने लगा ब्लैकमेल
दोस्त ने किया पति-पत्नी का वीडियो वायरल

Husband Wife Private Video: मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने दपंत्ति के अतरंग पलों का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। जानकारी के अनुसार पहले युवक ने वह वीडियो महिला के पति से लिया और फिर उसके एवज में 50 हजार रुपये की डिमांड करने लगा और पैसे नहीं देने पर वीडियो अपलोड करने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी जोशुआ फ्रांसिस है जो कि दंपत्ति का मित्र है। उन्होंने बताया कि महिला का पति शराबी है और दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता है। पति ने पत्नी के साथ बिताए अंतरंग पलों को मोबाइल में रिकाॅर्ड किया था जिसे उसने फ्रांसिस को भेज दिया था।

साइबर एक्सपर्ट बन ऐसे की ठगी

एक अधिकारी ने बताया कि कुछ दिनों पहले फ्रांसिस ने महिला को फोन कर बताया कि मैंने तुम्हारी वीडियो और फोटोज एक पोर्न साइट पर देखी है। इसके साथ ही उसने महिला को वेबसाइट का यूआरएल भी भेजा था। उसने महिला से कहा कि उसका दोस्त विशाल एक साइबर एक्सपर्ट है जो कि वेबसाइड से वह वीडियो और कंटेट हटा देगा। इसके बाद महिला 50 हजार रुपये आरोपी को दिये। लेकिन कुछ दिनों बाद भी जब फोटो और वीडियो वेबसाइट से नहीं हटे तो महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

ये भी पढ़ेंः कांवड़ यात्रा से पहले मुजफ्फरनगर में फल और दुकान वालों ने टांगे नाम, ओवैसी भड़के

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

मामले में पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता और आईटी एक्टर के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं फ्रांसिस से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान फ्रांसिस ने बताया कि महिला के पति ने उसे फोटो और वीडियो भेजे थे। इसके बाद उसी ने उनको पोर्न साइट पर अपलोड किया था। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः अजीत की ‘घर वापसी’ तय! लेकिन पवार ने रखी शर्त, महाराष्ट्र में खेला होना तय!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो