whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अबाॅर्शन के दौरान हुई प्रेमिका की मौत, तो प्रेमी ने शव के साथ उसके 2 मासूमों को भी नदी में फेंका

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में एक प्रेमी ने प्रेमिका की मौत के बाद उसके 2 जीवित बच्चों को भी नदी में फेंक दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके एक दोस्त को पकड़ लिया है।
10:59 AM Jul 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अबाॅर्शन के दौरान हुई प्रेमिका की मौत  तो प्रेमी ने शव के साथ उसके 2 मासूमों को भी नदी में फेंका
Pune Crime News

Girlfriend Died During Abortion: महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी प्रेमिका के शव को उसके दो बच्चों के साथ नदी में फेंक दिया। आरोपी का नाम गजेंद्र है। पुलिस ने आरोपी के दोस्त को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार अबाॅर्शन के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई थी। आरोपी गजेंद्र ने दोस्त के साथ मिलकर महिला के शव को इंद्रायनी नदी में फेंक दिया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला के शव को नदी में फेंकता देख उसके 5 और 2 साल के बच्चे रोने लगे। इसके बाद आरोपी ने दोनों बच्चों को भी नदी में फेंक दिया। पुलिस के एक अधिकारी की मानें तो मृतका अपने पति से अलग रहती थी और गजेंद्र के साथ रिलेशन शिप में थी। प्रेग्नेंट होने के बाद दोनों ने अबाॅर्शन कराने का फैसला किया था। इसके बाद हाॅस्पिटल में लापरवाही की वजह से उनकी जान चली गई। पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक एजेंट भी शामिल था जिसने महिला को हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया था।

ये भी पढ़ेंः ममता के विधायकों की शपथ वैध नहीं, जुर्माना भरो, बंगाल के राज्यपाल का अजीबोगरीब फरमान

ऐसे आरोपियों तक पहुंची पुलिस

घटना के कई दिनों बाद भी आरोपी गजेंद्र और उसका साथी अनजान जैसा व्यवहार कर रहे थे। दोनों सभी को यह अहसास करा रहे थे कि कुछ हुआ ही नहीं। महिला के परिवार वाले लगातार उससे संपर्क करने की कोशिश में जुटे थे। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि मृतका को गजेंद्र अक्सर फोन करता था। पूछताछ के दौरान भी आरोपी ने पुलिस को इधर-उधर की बात कर गुमराह करने की कोशिश की। हालांकि जब पुलिस ने सख्ती की तो उसने सच उगल दिया। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को फिलहाल 30 जुलाई तक की हिरासत में भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः ट्रेनी IAS के विवाद में अबतक क्या-क्या हुआ? कैसे फंसीं पूजा खेडकर, मुश्किल में माता-पिता

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो