whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का थामा दामन, कहां से लड़ेंगे चुनाव?

Govinda joins Shiv sena Shinde : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले महाराष्ट्र में शिवसेना शिंदे गुट को बड़ी संजीवनी मिली है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं। वे अब शिंदे गुट के सिंबल पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।
05:10 PM Mar 28, 2024 IST | Deepak Pandey
एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का थामा दामन  कहां से लड़ेंगे चुनाव
शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हुए एक्टर गोविंदा।

Govinda joins Shiv sena Shinde : देश में लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है। इसे लेकर राजनीतिक दलों के बीच जोड़-तोड़ की राजनीति चल रही है। इस बीच महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

सीएम एकनाथ शिंदे और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एक ही गाड़ी में बैठकर पार्टी कार्यालय पहुंचे। इसके बाद मुख्यमंत्री शिंदे ने गोविंदा को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढे़ं : 35 साल ‘गायब’ रही बिहार की ये सीट, जमुई में अरुण भारती-अर्चना रविदास में कौन पड़ेगा भारी?

कहां से चुनाव लड़ सकते हैं गोविंदा

सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

सीएम एकनाथ शिंदे ने गोविंदा का किया स्वागत

सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि शिव जयंती के पवित्र दिन गोविंदा का पार्टी में स्वागत है। मैं उनका दिल से स्वागत करता हूं। इस पर एक्टर और पूर्व सांसद गोविंदा ने कहा कि शिंदे साहब का बहुत-बहुत धन्यवाद। इस पार्टी में आज के दिन शामिल होने का मतलब ऊपर वाले का आशीर्वाद है। मैं 2004 से लेकर 2009 तक राजनीति में था। जब राजनीति छोड़ी तो लगता था कि दोबारा पार्टी में नहीं आऊंगा।

यह भी पढे़ं : ओपी धनखड़ को दिल्ली की कमान, BJP की प्रभारी-सह प्रभारियों की लिस्ट में किस-किस का नाम

एक्टर बोले- ईमानदारी और वफादारी से करूंगा काम

अभिनेता ने आगे कहा कि 14 साल के वनवास के बाद जहां रामराज्य है वहां में आया हूं। मुझपर जो विश्वास किया गया है उसे सही से निभाऊंगा। वफादारी और ईमानदारी से काम करूंगा। आर्ट और कल्चर के क्षेत्र में काम करना चाहूंगा। आर्ट एवं कल्चर को और कैसे प्रमोट करें, इसका कैसे विकास करें इस पर काम करूंगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो