whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लाश पर गुदे थे 22 दुश्‍मनों के नाम, 6 लाख की सुपारी में असली 'गजनी' का मर्डर

Guru Waghmare Murder In Mumbai : अगर आपने गजनी फिल्म देखी है तो कुछ वैसा ही मामला मुंबई में देखने को मिला है। यहां एक हिस्ट्री शीटर की हत्या कर दी गई लेकिन पोस्टमार्टम के दौरान उसकी बॉडी पर कई नाम के टैटू मिले। पुलिस का कहना है कि ये नाम उसके दुश्मनों के हैं।
06:45 PM Jul 26, 2024 IST | Gaurav Pandey
लाश पर गुदे थे 22 दुश्‍मनों के नाम  6 लाख की सुपारी में असली  गजनी  का मर्डर
Guru Waghmare

Who Was Guru Waghmare : मुंबई के वर्ली इलाके में एक स्पा में गुरु वाघमारे नामक एक हिस्ट्री शीटर की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही बताया कि वाघमारे की बॉडी पर 22 लोगों के नाम के टैटू मिले हैं। पुलिस के अनुसार ये नाम उन लोगों के हो सकते हैं जिनकी वाघमारे से दुश्मनी रही होगी। बता दें कि वाघमारे खुद के आरटीआई एक्टिविस्ट होने का दावा करता था लेकिन उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले भी दर्ज थे। उसकी हत्या बुधवार की सुबह सेंट्रल मुंबई के वर्ली में स्थित सॉफ्ट टच स्पा में कर दी गई थी।

6 लाख की सुपारी के बाद मर्डर

रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्पा के मालिक संतोश शेरेकर के नाम का टैटू भी वाघमारे की बॉडी पर था। पुलिस ने शेरेकर के अलावा 2 और लोगों को गिरफ्तार किया है। वाघमारे के शव की ऑटोप्सी के दौरान पता चला कि उसने अपनी जांघ पर 22 लोगों के नाम टैटू करवा रखे थे। पुलिस के अनुसार शेरेकर ने कथित तौर पर मोहम्मद फिरोज अंसारी नामक एक शख्स को वाघमारे की हत्या करने के लिए 6 लाख रुपये की सुपारी दी थी। ऐसा इसलिए क्योंकि वाघमारे उसे फिरौती की धमकी दे रहा था। अंसारी भी नालासोपारा में एक स्पा चलाता था।

स्पा मालिकों से करता था वसूली

बताते हैं कि गुरु वाघमारे कथित तौर पर मुंबई, नवी मुंबई, थाणे और पालघर में स्पा मालिकों से पैसों की उगाही किया करता था। यह काम वह साल 2010 से कर रहा था और उसके खिलाफ वसूली, दुष्कर्म और उत्पीड़न के मामले दर्ज हैं। वाघमारे के खिलाफ 8 संज्ञेय अपराध और 22 गैर संज्ञेय अपराध दर्ज थे। मामले में कुल मिलाकर अभी तक पांच लोग पुलिस के शक के दायरे में हैं। पुलिस इस हत्याकांड में वाघमारे की गर्लफ्रेंड की भूमिका की जांच भी कर रही है। उसकी हत्या ब्लेड से गला काटकर और पेट में चाकू मारकर की गई थी। पुलिस का कहना है कि  इन्वेस्टिगेशन हो रही है।

ये भी पढ़ें: घर डूबे, रेल पटरियां डूबीं; मुंबई-पुणे में आफत की बारिश!

ये भी पढ़ें: अजीत की ‘घर वापसी’ तय! लेकिन शरद पवार ने रखी शर्त

ये भी पढ़ें: बजट में नीतीश की तरह शिंदे को भाव क्यों नहीं मिल पाया

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो