whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पुणे में हेलीकाॅप्टर क्रैश, 3 लोगों की मौत, सामने आया Video

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पुणे में हेलीकाॅप्टर क्रैश हो गया। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा सुबह 7 से 7ः10 के बीच हुआ था। हेलीकाॅप्टर ने ऑक्सफोर्ड गोल्फ क्लब से उड़ान भरी थी।
08:58 AM Oct 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पुणे में हेलीकाॅप्टर क्रैश  3 लोगों की मौत  सामने आया video
Helicopter Crash in Pune

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पुणे में हेलीकाॅप्टर क्रैश हो गया। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा पुणे के बावधन बुदक में हुआ। हादसे के बाद ग्रामीणों ने हिंजेवाडी पुलिस को इसकी सूचना दी। फिलहाल मौके पर पुलिस और मेडिकल की टीमें पहुंची हुई हैं और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार हेलीकाॅप्टर ने ऑक्सफोर्ड गोल्फ क्लब के हेलीपैड से उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के कुछ ही मिनट बाद यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना सुबह 7 से 7ः10 के बीच हुई। हादसे की वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि सटीक जानकारी के आधिकारिक जांच होगी। हिंजवडी पुलिस स्टेशन और विमानन अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

Advertisement

एक महीने पहले भी क्रैश हुआ था हेलीकाॅप्टर

बता दें कि इससे पहले अगस्त में भी एक हेलीकाॅप्टर क्रैश हो गया था। जिसमें चार लोग घायल हुए थे। जानकारी के अनुसार हेलीकाॅप्टर ने मुंबई के जुहू से हैदराबाद के लिए उड़ान भरी थी। इस दौरान पुणे के पौड इलाके में खराब मौसम और तकनीकी कारणों के चलते हेलीकाॅप्टर दुर्घटना का शिकार हो गया था। हादसे का शिकार हुआ हेलीकाॅप्टर निजी कंपनी ग्लोबल वेक्टरा का था।

खबर अपडेट हो रही है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो