खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिस्तर पर पेशाब करने की खौफनाक सजा, मां ने मासूम का मुंह चिमटे से दागा, प्राइवेट पार्ट जलाया

Kolhapur girl pee on bed: पुलिस के अनुसार बच्ची के पिता ने शिकायत दी है, महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल दोनों पक्षों के बयान लेकर मामले में आगे की जांच की जा रही है।
05:37 PM Sep 15, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Kolhapur girl pee on bed: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में खौफनाक मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक मां ने अपनी 5 साल की बेटी के प्राइवेट पार्ट, हाथ, पैर और मुंह इसलिए गर्म चिमटे से जला दिए कि वह रोजाना बिस्तर पर यूरिन करती थी। पिता की शिकायत पर अब पुलिस ने इस मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची का अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।

Advertisement

आरोपी बच्ची की सौतेली मां है

जानकारी के अनुसार यह मामला कोल्हापुर के हटकनंगले तालुका का है। यहां कसारवाड़ी में पूजा शुभम मगरे अपनी 5 साल की बेटी समेत दो बच्चों और पति शुभम मगरे के साथ रहती है। बताया जा रहा है कि पूजा उसकी सौतेली बेटी है। आसपास के लोगों ने शुक्रवार को बच्ची के जोर-जोर से रोने की आवाज सुनाई दी। बच्ची लगातार रो रही थी और वह चुप नहीं हो रही थी। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि बच्ची का शरीर कई जगह से जला हुआ है।

ये भी पढ़ें: सरकारी स्कूल में गजब ‘खेल’, हेडमास्टर की जगह स्कूल में पढ़ाता मिला बेटा, इस तरह खुली पोल

बच्ची को नहीं देती थी पीने को दूध

लोगों के घर पहुंचने पर पति ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि बच्ची अक्सर बिस्तर पर पेशाब कर देती थी। इस बात पर पूजा उसे रोजाना मारती थी। आसपास के लोगों का आरोप है कि चूंकि वह उसकी सौतेली मां थी तो उसे बच्ची से ज्यादा लगाव नहीं था। वह अक्सर उसे मारती और पीने को दूध नहीं देती थी।

Advertisement

पुलिस कर रही इस एंगल से जांच

पुलिस के अनुसार महिला ने बच्ची के रोने और उसके बिस्तर पर पेशाब करने से गुस्से में आकर गर्म चिमटे से उसके मुंह, प्राइवेट पार्ट्स और शरीर पर कई जगह जला दिया है। आरोपी के पति का बयान लेकर मामले में आगे की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार पीड़ित के घर के आसपास लोगों से पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। महिला ने प्राथमिक जांच में बताया है कि उसने गुस्से में यह कदम उठा दिया, उसका मकसद बच्ची को जान से मारना नहीं था।

ये भी पढ़ें: ‘सांवला नहीं होना चाहिए…’, गोरे बच्चे के लिए Masaba Gupta को लोगों ने दी रसगुल्ले खाने की सलाह; खुद किया खुलासा

ये भी पढ़ें: Chewing Gum Recipe: कभी घर पर बनाकर खाई है च्यूइंग गम? चलिए सीखते हैं इसकी रेसिपी

Open in App
Advertisement
Tags :
Crime News
Advertisement
Advertisement