whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'लड़कियों की आबरू से खेलने वाले पापियों के हाथ कलम करने का इतिहास', बदलापुर केस पर क्या बोले CM शिंदे?

Badlapur Sexual Assault Case : देश में कोलकाता रेप-मर्डर का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि इस बीच एक और नया केस सामने आ गया। बदलापुर मामले को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है और उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया। सीएम एकनाथ शिंदे ने भी इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया।
11:28 PM Aug 21, 2024 IST | Deepak Pandey
 लड़कियों की आबरू से खेलने वाले पापियों के हाथ कलम करने का इतिहास   बदलापुर केस पर क्या बोले cm शिंदे
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे। (File Photo)

Badlapur Sexual Assault Case : महाराष्ट्र के बदलापुर में चार साल की दो किंडरकार्टन बच्चियों के साथ हुए यौन शोषण को लेकर लोगों में गुस्सा है। इसे लेकर लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और मुंबई में रेलवे ट्रैक जाम कर दिया। इस पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इस मामले में सीएम एकनाथ शिंदे ने बड़ा बयान दिया और कहा- आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

आरोपियों को मिलेगी फांसी की सजा : सीएम शिंदे

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बदलापुर केस की निंदा की। उन्होंने कहा कि यह छत्रपति शिवाजी महाराज का महाराष्ट्र है। यहां लड़कियों की आबरू से खेलने वालों के हाथ कलम करने का इतिहास रहा है। पापियों को सबक सिखाने का इतिहास रहा है। बदलापुर मामले के आरोपियों को फांसी की सजा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें : Badlapur Case: सदमे में पीड़िता, परिवार का बड़ा दावा- आरोपी ने कई बच्चियों का किया यौन शोषण

महिलाओं को सम्मान देने का यह महाराष्ट्र है : मुख्यमंत्री

इस मामले को लेकर सीएम एकनाथ शिंदे काफी गंभीर हैं। उन्होंने कहा कि बदलापुर घटना दुखद है, दुर्भाग्यपूर्ण है। समाज में ऐसे गुनहगारों के लिए कोई जगह नहीं है। इस घटना के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। महिलाओं को सम्मान देने का यह महाराष्ट्र है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम बना दी गई है।

यह भी पढ़ें : Badlapur abuse case: बच्ची के इन हावभाव से हुआ वारदात का खुलासा, पहले परिजनों को लगा प्राइवेट पार्ट में है इंफेक्शन

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि कोलकाता रेप-मर्डर की घटना के बाद अब ठाणे के बदलापुर में चार साल की बच्चियों के साथ हुए यौन उत्पीड़न का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोप है कि पुलिस ने 13 घंटे के बाद मुकदमा दर्ज किया। इस पर सरकार ने तीन पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। इस बीच पुलिस ने आरोपी अक्षय शिंदे (23) को गिरफ्तार कर लिया। अब महाविकास अघाड़ी (MVA) ने इसके विरोध में 24 अगस्त को महाराष्ट्र बंद करने की घोषणा की।

जानें शरद पवार ने क्या कहा?

एनसीपी (एससीपी) प्रमुख शरद पवार ने कहा कि विधानसभा चुनाव सामने हैं। बैठकें हो रही हैं। महाराष्ट्र के लोग बदलाव चाहते हैं और वे राज्य में बदलाव लाएंगे। उन्होंने कहा कि गंभीर घटना होने पर लोगों की प्रतिक्रिया कितनी तेजी से होती है? इसका उदाहरण ठाणे जिले के बदलापुर में देखने को मिला। हजारों लोग सड़कों पर उतर आए और ट्रैफिक जाम कर दिया। इसका मतलब है कि बहुत कुछ है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो