whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फीमेल डांसर के साथ इस विधायक ने लगाए ठुमके, लोगों से बोले-मेरा वीडियो वायरल कर दो

Maharashtra News: महाराष्ट्र के एक विधायक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर विधायक का वीडियो देख लोग कमेंट भी कर रहे हैं। विधायक इस वीडियो में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनके साथ एक महिला डांसर भी दिख रही हैं। आपको पूरी बात बताते हैं।
10:54 PM Sep 04, 2024 IST | Parmod chaudhary
फीमेल डांसर के साथ इस विधायक ने लगाए ठुमके  लोगों से बोले मेरा वीडियो वायरल कर दो

Mumbai News: महाराष्ट्र के एक बीजेपी विधायक का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महाराष्ट्र की एक मशहूर फीमेल डांसर नजर आ रही हैं, जिनके साथ विधायक ठुमके लगा रहे हैं। दरअसल ये वीडियो यवतमाल के आरनी विधानसभा के भाजपा विधायक डॉ. संदीप धुर्वे का बताया जा रहा है। जो अपने ही विधानसभा क्षेत्र के एक गाव में मशहूर डांसर गौतमी पाटील के साथ मंच पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। विधायक लोगों से कहते नजर आ रहे हैं कि मेरा वीडियो बनाकर वायरल करो। बताया जा रहा है कि ये वीडियो दही हांडी के प्रोग्राम का है। जिसे मंगलवार को बीजेपी के विधानसभा प्रमुख ने आयोजित किया था।

यह भी पढ़ें:‘रशियन लड़की मिलेगी, कमरा नंबर 105 में आओ’…होटल बुलाया फिर अफसर का अश्लील वीडियो बनाया

इससे पहले मध्य प्रदेश के श्योपुर में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। जब कांग्रेस के श्योपुर से विधायक बाबूलाल जंडेल का वीडियो सामने आया था। वे फीमेल डांसरों के साथ ठुमके लगाते दिखे थे। कांग्रेस विधायक का हरियाणवी गानों पर थिरकते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। दरअसल मानपुर पंचायत की ओर से तीन दिवसीय रामेश्वर मेले का आयोजन किया गया था। जिसमें ऑर्केस्ट्रा पार्टी बुलाई गई थी। राजस्थान की महिला डांसरों को यहां बुलाया गया था।

बिहार में सामने आ चुका है ऐसा मामला

इससे कुछ साल पहले बिहार का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें भागलपुर जिले की गोपालपुर विधानसभा सीट से विधायक गोपाल मंडल डांस करते दिखे थे। ये बाहुबली विधायक अक्सर अपने बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहे थे। वे नवगछिया में एक जागरण में शामिल होने आए थे। यहां महिला डांसर स्टेज पर भोजपुरी गाने पर प्रस्तुति दे रही थी। जिसके बाद जेडीयू विधायक उत्साहित होकर उसके साथ ठुमके लगाने लगे। इसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। मामले में बाद में एक नेता ने सफाई दी थी। जिसमें कहा था कि विधायक जागरण में भक्ति गीत सुनकर लोगों को भक्ति के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए डांस करने लगे थे। इसमें कोई खराबी नहीं है।

यह भी पढ़ें:नाबालिग भांजी के प्यार में पागल था मामा, नवंबर में थी शादी; बात न बनती देख दोनों ने उठाया ये खौफनाक कदम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो