whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सीताजी का हरण करने रावण भी भगवा पहनकर आया था', सीएम योगी को लेकर नाना पटोले का विवादित बयान

Maharashtra Lok Sabha Election : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का दौर चल रहा है। इस दौरान नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। वे एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने रावण से सीएम योगी आदित्यनाथ की तुलना कर दी।
10:02 AM May 21, 2024 IST | Deepak Pandey
 सीताजी का हरण करने रावण भी भगवा पहनकर आया था   सीएम योगी को लेकर नाना पटोले का विवादित बयान
नाना पटोले ने सीएम योगी को लेकर दिया विवादित बयान।

Nana Patole Controversial Statement (विनोद जगदाले) : देश में लोकसभा चुनाव के पांच चरणों की वोटिंग संपन्न हो गई। अब सिर्फ दो चरण के लिए मतदान बाकी है, जिसके लिए राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि सीताजी का हरण करने रावण भी भगवा पहनकर आया था।

पहले भी नाना पटोले ने दिया था विवादित बयान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नाना पटोले ने कुछ दिन पहले ही श्रीराम मंदिर के शुद्धिकरण को लेकर बयान दिया था, जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था। इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि जब सीताजी का हरण करने के लिए रावण आया था, तब वह भी भगवा कपड़ा पहना हुआ था।

यह भी पढ़ें : ‘BJD के छोटे-छोटे नेता कैसे बन गए करोड़पति?’ ओडिशा में PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें

चीन पर क्यों नहीं बोलते सीएम योगी : कांग्रेस नेता

नाना पटोले ने नागपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 10 साल से चीन से प्लास्टिक का चावल लाकर दे रहे हैं, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ इस मुद्दे पर क्यों कुछ नहीं बोलते हैं? भगवाधारी हैं, खुद वो संत समझते हैं। चीन ने देश की सीमा पर अतिक्रमण कर लिया, उस पर योगी कुछ क्यों नहीं बोलते?

यह भी पढ़ें : भाजपा प्रत्याशी के छलके आंसू, बयां किया दर्द, जानें सांसद ने क्या लगाए आरोप?

भगवा पहन कर न करें गलत नीतियों का समर्थन : कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष

उन्होंने आगे कहा कि भारत मां पर दुश्मन देश कब्जा कर रहा है, लेकिन इसके बारे में योगी आदित्यनाथ क्यों नहीं बात करते हैं। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने सीएम योगी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सीता हरण करने के लिए रावण जब आया था, तब भी भगवा कपड़ा पहन के आया था। उन्होंने कहा कि भगवा पहन कर गलत नीतियों का समर्थन करना ठीक नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो