whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'ना ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे', देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर क्या बोले उद्धव ठाकरे?

Maharashtra Politics : लोकसभा चुनाव के बाद अब सबकी निगाहें महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर टिकी हैं। इस बीच उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी। इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।
05:58 PM Jun 27, 2024 IST | Deepak Pandey
 ना ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे   देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर क्या बोले उद्धव ठाकरे
Uddhav Thackeray-Devendra Fadnavis Meeting

Uddhav Thackeray-Devendra Fadnavis Meeting : लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र की सियासी गलियारों में उद्धव ठाकरे को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही थीं। कयास लगाए जा रहे थे कि वे एनडीए में वापसी कर सकते हैं। इस बीच शिवसेना (UBT) के चीफ उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात ने राजनीतिक उठापटक की अटकलें तेज कर दीं। इसे लेकर उद्धव ठाकरे ने सफाई दी।

उद्धव ठाकरे-देवेंद्र फडणवीस की हुई मुलाकात

महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू हो गया। विधान परिषद में जाने के लिए उद्धव ठाकरे लिफ्ट के पास पहुंचे, जहां पहले से डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस मौजूद थे। वे भी लिफ्ट आने का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और उन्होंने एक-दूसरे बातचीत की। इसके बाद उद्धव-फडणवीस एक ही लिफ्ट से साथ गए। मीडिया में दोनों नेताओं की तस्वीर सामने आने के बाद राजनीति गरम हो गई।

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में बड़े उलटफेर के संकेत! क्या अजित गुट के विधायकों को पार्टी में शामिल करेंगे शरद पवार?

उद्धव ठाकरे ने क्या दी सफाई?

इसे लेकर उद्धव ठाकरे ने कहा कि लिफ्ट में देवेंद्र फडणवीस से आज अचानक भेंट हो गई। ऐसा कभी नहीं होने वाला है कि ना ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी नेता और संसदीय कार्य मंत्री चंद्रकांत पाटिल से भी आज मुलाकात हुई। इसे लेकर उद्धव ने कहा कि चंद्रकांत दादा ने उन्हें चॉकलेट दिया, लेकिन उनकी डिमांड है कि जनता को योजनाओं का चॉकलेट न दें।

यह भी पढ़ें : Maharashtra में फिर हुआ ‘सियासी बवाल’, Shinde और BJP की दोस्ती टूटी!

उद्धव के घर वापसी की चल रही थी चर्चा

आपको बता दें कि अविभाजित शिवसेना और भाजपा काफी सालों तक गठबंधन में रह चुकी है, लेकिन उद्धव ठाकरे अभी महा विकास अघाड़ी के साथ हैं। लोकसभा चुनाव में एमवीए का प्रदर्शन शानदार रहा, जबकि महायुति को बड़ा झटका लगा। लोकसभा चुनाव के बाद चर्चा थी कि विधानसभा चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे की शिवसेना घर वापसी कर सकती है। यानी एनडीए के साथ आ सकती है, लेकिन उद्धव ठाकरे ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो