whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Exclusive: ‘पंजाब बढ़ेगा तभी देश नंबर 1 बनेगा’, सीएम भगवंत मान का Interview अनुराधा प्रसाद के साथ

Bhagwant Mann Exclusive Interview: पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान आज न्यूज24 के साथ सीधी बातचीत कर रहे हैं। इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में भगवंत मान देश की राजनीति से लेकर पंजाब की सियासत और आम आदमी पार्टी पर लग रहे आरोपों समेत तमाम मुद्दों को लेकर बात कर रहे हैं।
05:12 PM Apr 20, 2024 IST | Gaurav Pandey

Bhagwant Mann Exclusive : देश में लोकसभा चुनाव 2024 की शुरुआत हो चुकी है, पहले चरण का मतदान हो चुका है। राजनीतिक दल तैयारियों में जुटे हैं और अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। लेकिन, दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी की स्थिति कुछ बहुत अच्छी नहीं दिख रही है। पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस समय जेल में हैं। उनकी पार्टी के कई और नेता भी या तो जेल में हैं या जांच एजेंसियों के रडार पर हैं। दिल्ली के अलावा पंजाब में भी आप की सरकार है और यहां सीएम पद भगवंत मान के पास है।

भगवंत मान आज यानी शनिवार को न्यूज24 से खास बातचीत करेंगे इस दौरान वह चुनाव से लेकर पंजाब की स्थिति तक कई मुद्दों पर बात कर रहे हैं और सवालों के जवाब दे रहे हैं। आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार के आरोपों से लेकर बजट सत्र कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जाने की स्थिति पर चर्चा की जा रही है। पंजाब के सीएम का कहना है कि वह और उनकी पार्टी संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रही है। भगवंत मान इस मुद्दे पर भी बात कर रहे हैं कि देश को नंबर 1 बनाने के लिए पंजाब का विकास क्यों और कितना जरूरी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो