होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पंजाब जल्द बनेगा डिजिटल हब, CM भगवंत मान ने Teleperformance Group के CEO से मुलाकात कर कही बड़ी बात

CM Bhagwant Mann Meet CEO Teleperformance Group: मुख्यमंत्री मान ने चंडीगढ़ में टेलीपरफॉर्मेंस ग्रुप के चेयरमैन और सीईओ डेनियल जूलियन से मुलाकात की। इसके अलावा पंजाब में निवेश बढ़ाने के बारे में चर्चा की।
06:12 PM Oct 15, 2024 IST | Deepti Sharma
CM Mann meet CEO of Teleperformance Group
Advertisement

CM Bhagwant Mann Meet CEO Teleperformance Group: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने आज टैलीपरफॉर्मेंस ग्रुप के सीईओ डेनियल जूलियन से आज मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान सीएम मान ने कहा कि इस विशाल क्षेत्र में राज्य की अपार संभावनाएं हैं। राज्य सरकार के ठोस प्रयासों से पंजाब जल्द ही देश का डिजिटल हब बनकर उभरेगा।

Advertisement

सीएम मान ने टैलीपरफॉर्मेंस की तारीफ की और कहा कि मोहाली में 16 हजार से अधिक उनके कर्मचारी हैं। यह गर्व की बात है कि टेलीपरफॉर्मेंस सर्विसेज की मोहाली में तीन साइटें हैं, जिनके पास बीएफएस, ट्रैवल, ई-कॉमर्स, टेक्नोलॉजी, मीडिया और टेलीकॉम सहित उद्योगों में अग्रणी ग्राहक हैं। उन्होंने जूलियन से पंजाब में और विस्तार पर विचार करने का आग्रह किया और जूलियन ने इस प्रस्ताव को तुरंत स्वीकार कर लिया।

मोहाली भारत के आईटी केंद्र के रूप में विकसित

सीएम मान ने कहा कि असल में मोहाली भारत के आईटी केंद्र के रूप में विकसित हो रहा है और टेलीपरफॉर्मेंस दुनिया भर के 100 देशों में पांच लाख से अधिक कर्मचारियों के साथ आउटसोर्स डिजिटल बिजनेस सेवाओं का एक अग्रणी वैश्विक प्रदाता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि टेलीपरफॉर्मेंस ग्रुप के और विस्तार से एक तरफ विकास की गति तेज होगी तो दूसरी तरफ युवाओं को रोजगार मिलेगा।

Advertisement

इस बीच डैनियल जूलियन ने राज्य में उनके उद्यम को पूर्ण समर्थन देने के लिए सीएम मान को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि टीपी के पास वर्तमान में टेलीपरफॉर्मेंस समूह में 90,000 कर्मचारी हैं। भारत सबसे बड़ी बहु-सांस्कृतिक टीम का प्रतिनिधित्व करता है और दुनिया भर के अलग-अलग उद्योगों में दो सौ से अधिक ग्राहकों को विश्व स्तरीय सीएक्स के साथ सेवा प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें-  ‘साडे बुजुर्ग साडा माण’ अभियान का 23 अक्टूबर को होगा शुभारंभ, पंजाब कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने दी पूरी जानकारी

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Bhagwant MannPunjab governmentpunjab news
Advertisement
Advertisement