whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब राज्य व्यापारी आयोग की बैठक, प्रदेश के आर्थिक विकास सहित इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Punjab State Traders Commission Meeting: पंजाब राज्य व्यापारी आयोग के विनीत वर्मा ने मोहाली में उद्योगपतियों और व्यापारियों के साथ बैठक की। इसमें उद्योगपतियों और व्यापारियों की सभी परेशानियों के समाधान पर बात की गई।
07:03 PM Jun 14, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब राज्य व्यापारी आयोग की बैठक  प्रदेश के आर्थिक विकास सहित इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Punjab State Traders Commission Meeting: पंजाब की भगवंत मान सरकार राज्य के विकास के लिए लगातार काम कर रही है। सरकार प्रदेश को आर्थिक रूप से भी मजबूत बनाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए मान सरकार द्वारा उद्योगपतियों और व्यापारियों के बीच संबंधों को मजबूत करने की लगातार कोशिशें जारी हैं। सरकार की इन्हीं कोशिशों को रंग देने के लिए पंजाब राज्य व्यापारी आयोग के सदस्य विनीत वर्मा ने मोहाली में उद्योगपतियों और व्यापारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में आयोग ने उद्योगपतियों और व्यापारियों के सामने आ रही समस्याओं पर चर्चा की। साथ ही बैठक में इन सभी परेशानियों का समाधान भी निकाला गया है।

श्रम कानून समिति के अध्यक्ष ने दिया पत्र

इस बैठक में अलग-अलग बिजनेस सेक्टर के बड़े प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया है। इस बैठक में विनीत वर्मा को मोहाली इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की श्रम कानून समिति के अध्यक्ष जसबीर सिंह ने एक मांग पत्र दिया। इस लेटर में उन्होंने व्यापारिक समुदाय के सामने आने वाली कई परेशानियों और चुनौतियों पर प्रकाश डाला है। पत्र को पढ़ने के बाद विनीत वर्मा ने व्यापार क्षेत्र के प्रतिनिधियों को इन सभी परेशानियों के समाधान का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार सभी उद्योगपतियों और व्यापारियों को राज्य के विकास का भागीदार मानती है।

यह भी पढ़ें: पंजाब की मान सरकार का बड़ा फैसला; प्रदेश के ये लोग Free में कर सकेंगे बस यात्रा

पंजाब का आर्थिक विकास

विनीत वर्मा ने आगे कहा कि प्रदेश के आर्थिक विकास और औद्योगिक समृद्धि के लिए राज्य सरकार एक सक्षम वातावरण बना रही है। इसके साथ ही उन्होंने सरकार की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए कहा कि व्यापारिक समुदाय द्वारा उठाए गए हर मुद्दे का समाधान पर खास ध्यान देने को कहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो