whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल का दावा, बोले- पिछली बार के मुकाबले बढ़ा है AAP का ग्राफ

Punjab Cabinet Minister Kuldeep Singh Dhaliwal: पंजाब के कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल दरबार साहिब के दर पहुंचे। यहां दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछली बार के मुकाबले लोकसभा चुनाव में AAP का ग्राफ बढ़ा है।
05:09 PM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल का दावा  बोले  पिछली बार के मुकाबले बढ़ा है aap का ग्राफ

Punjab Cabinet Minister Kuldeep Singh Dhaliwal: पंजाब में लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर आम आदमी पार्टी काफी निराश है। पार्टी के हाई कमान इसके पीछे का कारण पता करने का काम कर रहे हैं। ऐसे में इस बीच पंजाब के कैबिनेट मंत्री और AAP से लोकसभा उम्मीदवार रहे कुलदीप सिंह धालीवाल दरबार साहिब के दर पहुंचे। यहां दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद उन्होंने मीडिया से भी बात की। कुलदीप सिंह ने अपनी हार को स्वीकार करते हुए कहा कि उन्हें जनता के फैसले को मंजूर है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछली बार के मुकाबले लोकसभा चुनाव में AAP का ग्राफ बढ़ा है।

कुलदीप सिंह ने स्वीकार की हार 

मीडिया से बात करते हुए कुलदीप सिंह ने कहा कि वह हमेशा गुरुनगरी की जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए खरे उतरेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि गुरुनगरी को मॉडल शहर बनाने के लिए उन्हें जो करना पड़े वह करेंगे, चाहे उन्हें पंजाब सरकार के पास जाना पड़े या फिर केंद्र सरकार के पास जाना पड़े, वह जाएंगे। उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान शहर के कई ऐसे मुद्दे उनके सामने आए, जिन्हें वह प्राथमिकता के आधार पर हल करेंगे। इसके साथ ही कुलदीप सिंह ने अपनी हार स्वीकार करते हुए कहा कि जनता के हर फैसले वह स्वीकार करते हैं।

यह भी पढ़ें: मुंबई के बाद अब पंजाब में आंधी से गिरा होर्डिंग, गाड़ियां हुईं क्षतिग्रस्त, सामने आया Video

नई पॉलिसी पर करेंगे सीएम मान से बात

कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह ने आगे कहा कि वह जल्द ही सीएम भगवंत मान से बात करके मॉडल शहर की नई पॉलिसी बनाने पर बात करेंगे। नई पॉलिसी के तहत काम करके गुरुनगरी को और सुंदर बनाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के मुकाबले साल 2024 में पार्टी का ग्राफ काफी बढ़ा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो