whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाब CM भगवंत मान ने हाईकोर्ट का जताया आभार, कहा- आपके कारण ही हो रहे पंचायत चुनाव मतदान

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंचायत चुनावों का रास्ता साफ करने के लिए पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट का आभार जताया है।
08:45 AM Oct 15, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब cm भगवंत मान ने हाईकोर्ट का जताया आभार  कहा  आपके कारण ही हो रहे पंचायत चुनाव मतदान

Punjab CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंचायत चुनावों का रास्ता साफ करने के लिए पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के फैसले की सरहाना की, साथ ही कोर्ट का आभार जताया है। सीएम भगवंत मान ने लोगों से अपील करते हुए स्वतंत्र और निष्पक्ष रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए कहा है। सीएम मान ने कहा कि पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के फैसले ने इन चुनावों के सुचारू संचालन का रास्ता साफ कर दिया है।

Advertisement

सीएम मान ने जताया हाई कोर्ट का आभार

सीएम भगवंत मान ने बयान में कहा कि कोर्ट के फैसले के बाद अब इन चुनावों का रास्ता साफ हो गया है। उन्होंने लोगों से कहा कि हाई कोर्ट ने लोगों को जमीनी स्तर पर स्वतंत्र रूप से मतदान करने की अनुमति दी है, इसके लिए उन्होंने कोर्ट का धन्यवाद किया है। सीएम भगवंत मान ने कहा कि पूरे राज्य में 15 अक्टूबर को पंचायत चुनाव होंगे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वो बिना किसी डर के स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से इन चुनावों में हिस्सा बने। उन्होंने लोगों से सांप्रदायिक सद्भाव, शांति और भाईचारे की भावना को मजबूत करते हुए इन चुनावों में हिस्सा लेने की अपील की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: भगवंत मान सरकार दे रही पर्यटन को बढ़ावा, पंजाब के सभी बांधों व बैराजों में शुरू करेगी बोटिंग

Advertisement

मजबूत करना चाहिए भाईचारा

सीएम भगवंत मान ने कहा कि लोगों को मतदान के दौरान गांवों में भाईचारा मजबूत करना चाहिए और अपने वोट के अधिकार का विवेकपूर्ण तरीके से इस्तेमाल करना चाहिए। उन्होंने लोगों से गांवों में अच्छे प्रतिनिधियों को चुनने और उनके विकास में सक्रिय भागीदार बनने का आह्वान किया। साथ ही कहा कि राज्य सरकार इन चुनावों को स्वतंत्र, निष्पक्ष और निष्पक्ष तरीके से करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो