whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्शन मोड में आए पंजाब CM भगवंत मान, AAP सांसदों को बैठक में दी खास नसीहत

Punjab CM Bhagwant Mann Held a Meeting: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चुनावी जीत हासिल करने वाले आम आदमी पार्टी के तीनों सांसदों के साथ एक बैठक की।
07:48 PM Jun 07, 2024 IST | Pooja Mishra
एक्शन मोड में आए पंजाब cm भगवंत मान  aap सांसदों को बैठक में दी खास नसीहत

Punjab CM Bhagwant Mann Held a Meeting: पंजाब में लोकसभा चुनाव के नतीजों ने राज्य सरकार को काफी निराश किया है। वहीं चुनावी नतीजों के सामने आने के बाद अब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान वापस से अपने एक्शन मोड में आ गए हैं। सीएम मान ने गुरुवार को पंजाब में एक बैठक बुलाई, जिसमें चुनावी जीत हासिल करने वाले आम आदमी पार्टी के तीनों सांसदों को बुलाया गया। इस बैठक में सीएम मान ने सभी सांसदों को जीत के लिए बधाई दी। साथ ही उन्हें सलाह देते हुए क्षेत्र के लोगों का संसद में बेहतरीन प्रतिनिधित्व करने के लिए कहा है।

सीएम भगवंत मान की सांसदों को नसीहत

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस बैठक में तीनों AAP सांसदों से कहा कि आप लोगों को पंजाब की जनता ने अपना प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है। इसलिए अब ये आप लोगों की जिम्मेदारी है कि आप संसद में पंजाब के लोगों का प्रतिनिधित्व पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ करें। सीएम मान ने यह भी कहा कि AAP के ये तीनों सांसद बेहतरीन वक्ता हैं, इसलिए उन्हें विश्वास है कि वे संसद में पंजाब के मुद्दों को मजबूती के साथ उठाएंगे।

यह भी पढ़ें: ‘जारी रहेगा पंजाब में विकास का काम’, चुनावी नतीजों के बाद CM मान का जनता को संदेश

क्या हुआ बैठक में 

बता दें कि इस बैठक में संगरूर सांसद गुरमीत सिंह मीत हेयर, होशियारपुर सांसद राज कुमार चब्बेवाल और आनंदपुर साहिब सांसद मलविंदर सिंह कंग शामिल हुए। इन लोगों के अलावा प्रदेश के कई मंत्री और विधायक भी इस मीटिंग में शामिल रहे। इन सभी नेताओं को सीएम मान ने नसीहत देते हुए कहा कि सभी आप नेताओं को जनता के लिए लगातार काम करते रहना है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो