खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

संसद भवन में छत से लीकेज पर 'आप' का केंद्र सरकार पर तंज, कही ये बात

Punjab News: दिल्ली में भारी बारिश से नई संसद भवन भी बच नहीं पाई। बारिश का पानी संसद भवन की नई ईमारत के भीतर भी पहुंच गया। विपक्ष की तरफ से इस मुद्दे को लेकर सरकार की आलोचना की गई।
06:21 PM Aug 02, 2024 IST | Deepti Sharma
aap on roof leakage parliament
Advertisement

Punjab News: 1200 करोड़ की लागत से बनाई गई नई संसद भवन के निर्माण को एक साल भी पूरा नहीं हुआ है, कि चंद घंटों की बारिश के बाद यहां से लीकेज और छत से पानी टपकने की खबरें सामने आई हैं। यह मामला इतनी गंभीरता से उठा कि देश को बाल्टी का सहारा लेने की स्थिति आ गई। विपक्ष ने सरकार पर तंज कसा की पेपर लीक के बाद अब नई संसद भी 'लीक' कर रही है। हालांकि, इस पर लोकसभा सचिवालय ने एक बयान जारी कर इन रिपोर्टों को खारिज कर दिया है। लोकसभा सचिवालय ने साफ किया है कि संसद भवन की छत से पानी टपकने की खबरें निराधार हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि किसी भी छत से लीक नहीं हो रही है और न ही संसद भवन में कहीं भी जलभराव हुआ है। इसी मामले पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने बारिश के दौरान नए संसद भवन भवन से पानी के लीकेज पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार का भ्रष्टाचार उजागर हो गया है। आप के वरिष्ठ नेता एवं पंजाब के प्रवक्ता नील गर्ग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेता हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात करते हैं, जबकि उनकी अपनी सभी परियोजनाएं भ्रष्टाचार में डूबी हुई हैं।

उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि हजारों करोड़ की लागत से बनी इमारत में पहली बारिश में ही पानी टपकने लगा। इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट की छत भी गिर गई। इसके अलावा और भी कई पुल ढह गए जो नरेंद्र मोदी सरकार के दौरान बने थे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के मंदिर संसद भवन से ही पानी नहीं टपका, उन्होंने जो राम मंदिर बनवाया उसकी छत से भी पानी टपका। 'मुख पर राम, बगल में छुरी' वाली कहावत भाजपा के कामों पर पूरी तरह फिट बैठती है। नील गर्ग ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में जितने घोटाले हुए हैं, उतने भारत के इतिहास में कभी नहीं हुए। इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाला इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि भाजपा अब 'भ्रष्टाचारी जनता पार्टी' बन गई है।

ये भी पढ़ें-  पंजाब: 28 IPS-PPS अधिकारियों का ट्रांसफर, मान सरकार ने जारी किया आदेश, जानें किसे कहां मिली जिम्मेदारी?

Open in App
Advertisement
Tags :
Aap Aadmi PartyCM Bhagwant Mannpunjab news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement