whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शख्स के घर पर रात में होता था पत्थरों से हमला, 4 महीने तक पुलिस भी रही परेशान, फिर ऐसे खुली कहानी

08:17 PM Sep 17, 2023 IST | Pooja Mishra
शख्स के घर पर रात में होता था पत्थरों से हमला  4 महीने तक पुलिस भी रही परेशान  फिर ऐसे खुली कहानी

Punjab Police Exposed Truth in This Case, होशियारपुर: पंजाब पुलिस की उस समय हैरान गई जब 4 महीने से लटके एक केस में बड़ा खुलासा हुआ। दरअसल, थाना बुल्लोवाल में 4 महीने पहले एक युवक ने कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ उसकी कोठी पर अलग-अलग तरह से हमले करने का मामला दर्ज करवाया था। अब इस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसे जनाने के बाद यकिनन आप भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे।

4 महीनों से लगातार हो रहा था कोठी पर हमला 

थाना बुल्लोवाल में 4 महीने पहले गांव काहलूवहार के रहने वाले अवतार सिंह ने एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें उन्होंने बताया कि खेतों के बीच में बनी उनकी कोठी पर कुछ अज्ञात लोग कभी पत्थर, खाली बोतल और कई अलग-अलग चीजों से हमला कर रहे हैं। अवतार सिंह का कहना है कि पिछले 4 महीनों से लगातार उसके घर पर ये हमला हो रहा है। पुलिस ने कड़ी मश्कत के बाद इस मामले के 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें: पति-पत्नी और ‘वो’…जिंदगी में आई दूसरी महिला तो पत्नी को ठिकाने लगाया, मृतका के भाई के बड़े खुलासे

मामले को लेकर बड़ा खुलासा 

प्रेसवर्ता करते हुए मामले की जांच कर रहे पुलिस कप्तान सरबजीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में इस मामले का एक नया ही मोड़ सामने आया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अवतार सिंह को पुलिस सुरक्षा चाहिए थी और अपना असला लाइसैंस बनवाना चाहता था। इसलिए अपने दोस्तों की मदद से अपनी कोठी ही पर खुद ही हमले करवा रहा था। इस सच्चाई के सामने आने पर पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई।

(Alprazolam)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो