whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पंजाब विधानसभा में पहुंचे स्कूल के छात्र, सदन में देखी सत्र की कार्यवाही, स्पीकर से की काफी बातें

School Students in Punjab Vidhan Sabha: पंजाब विधानसभा सत्र के दौरान सदन में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र आए। पीवीएस स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने कोटकपूरा के इन छात्रों से बातचीत की।
03:40 PM Sep 04, 2024 IST | Pooja Mishra
पंजाब विधानसभा में पहुंचे स्कूल के छात्र  सदन में देखी सत्र की कार्यवाही  स्पीकर से की काफी बातें

School Students in Punjab Vidhan Sabha: पंजाब की भगवंत मान सरकार द्वारा प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम किया जा रहा है। इसके लिए प्रदेश में राज्य सरकार द्वारा कई योजनाएं की भी चलाई जा रही है। इसके अलावा राज्य में युवाओं को बेहतर बनाने के लिए भी कई योजनाएं बनाई जा रही है। इसी के तहत पंजाब विधानसभा सत्र के दौरान सदन में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र आए। पीवीएस स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने कोटकपूरा के इन छात्रों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों को सदन की कार्यवाही के बारे में विस्तार से बताया और काफी जानकारी दी।

छात्रों ने की स्पीकर के बात

स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने छात्रों से कहा कि सदन की कार्यवाही देखकर आप विद्यार्थियों को राज्य की विधायी कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी मिलती है। वहीं राजनीतिक नेताओं का काम भी वास्तविक अर्थों में देखा जा सकता है। विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का उद्देश्य है कि पंजाब के युवा विदेश जाने की इच्छा छोड़कर यहीं रहकर अच्छा काम करें। जिससे समाज का भी कल्याण हो।

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार ने दी आम लोगों को बड़ी राहत; प्लॉट की रजिस्ट्री के लिए नहीं पूरी करनी होगी ये शर्त

छात्रों ने देखी विधानसभा सत्र की कार्यवाही

बता दें कि बीते दिन सदन में जिला फरीदकोट के कोटकपूरा के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चंदबाजा के 90 विद्यार्थी आए थे। यहां उन्होंने विधानसभा सत्र की कार्यवाही देखी और विधायी के काम के बारे में अच्छे जाना है। स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने बच्चों से कहा कि विद्यार्थियों को जीवन में कड़ी मेहनत कर सफल बनने चाहिए।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो