whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लोन को लेकर परेशान कर रहा था बैंक, घरवालों को खिलाई 'दवाई', खुद भी खाई, 3 की मौत

Rajasthan News: कर्ज के बोझ से परेशान एक शख्स ने आखिरकार अपने परिवार समेत मौत का रास्ता चुन लिया। इस शख्स ने सोमवार की रात घरवालों को एक दवा खिलाई और खुद भी खाई।
08:35 PM Oct 01, 2024 IST | Gaurav Pandey
लोन को लेकर परेशान कर रहा था बैंक  घरवालों को खिलाई  दवाई   खुद भी खाई  3 की मौत
Representative Image (Pixabay)

Bikaner News :  कर्ज को लेकर बैंक की ओर से बनाए जा रहे दबाव को लेकर राजस्थान के बीकानेर में एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली है। जान गंवाने वाले लोगों में 7 साल की एक बच्ची भी शामिल है। घटना मंगलवार की है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस परिवार ने बैंक से 60 लाख रुपये का लोन लिया था और इसे लेकर बैंक कर्मियों की ओर से लगातार दबाव बनाया जा रहा था।

Advertisement

इंस्पेक्टर जनरल ओम प्रकाश पासवान ने बताया कि राहुल मारू, उसकी पत्नी रुचि और बेटी के शव मंगलवार को उनके घर के कमरे में मिले। ये लोग जय नारायण व्यास कॉलोनी में रहते थे। राहुल के 14 वर्षीय बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है और पीबीएम अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। इनके पास से मिले सुसाइड नोट में इसकी वजह बैंक व अन्य लोगों की ओर से कर्ज व उत्पीड़न को बताया गया है।

सोमवार रात घरवालों को दी थी 'दवाई'

पुलिस के अनुसार राहुल के बेटे ने पुलिस को बताया कि पिता ने सोमवार रात 10 बजे के आस-पास परिवार के सभी लोगों को दवाई दी थी। उसने कहा कि मैंने भी दवाई ली थी लेकिन रात में पढ़ते समय मुझे उल्टी आ गई थी। इसके बाद मैं सो गया था। सुबह जब आंख खुली तो पापा, मम्मी और बहन बिस्तर पर थे और उनके मुंह से खून निकल रहा था। उसने अपने चाचा-चाची को इसकी जानकारी दगी।

Advertisement

पत्नी की बीमारी को लेकर लिया था कर्ज

जानकारी के अुसार राहुल एक होलसेल की मेडिकल शॉप चलाता था। उसकी पत्नी रुचि को ब्रेन हैमरेज हो गया था। इलाज के लिए उसने बैंक से 60 लाख रुपये का कर्ज लिया था। बाद में कर्ज चुकाने के लिए उसने अपना घर, कार और अन्य चीजें भी बेच डाली थीं, लेकिन फिर भी पूरा कर्ज नहीं चुका पाया था। वसूली करने वाले लोग उसे धमका रहे थे। इन सब से परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठा लिया।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो