whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अंधाधुंध फायरिंग, गाड़ियों में तोड़फोड़, पत्थरबाजी; अजमेर में खूनी झड़प का वीडियो वायरल

Ajmer Violence Video : राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आई है। जमीन विवाद को लेकर दो गुट भिड़ गए और जमकर उत्पात मचाया। उपद्रवियों ने पत्थरबाजी की और गाड़ियों में तोड़फोड़ की। इसे लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।
08:38 PM Sep 22, 2024 IST | Deepak Pandey
अंधाधुंध फायरिंग  गाड़ियों में तोड़फोड़  पत्थरबाजी  अजमेर में खूनी झड़प का वीडियो वायरल
Rajasthan Ajmer Violence

Rajasthan Ajmer Violence Video : राजस्थान के अजमेर में रविवार को दो गुटों के बीच खूनी झड़प हो गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस दौरान उपद्रवियों ने गाड़ियों में तोड़फाड़ और पत्थरबाजी की। गोलीबारी में कई लोगों के घायल होने की सूचना आ रही है। इस घटना को लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

अजमेर के रूपनगढ़ में श्रीसहस्त्र मुनि जैन छात्रावास के बाहर जमीन पर निर्माण को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। एक गुट ने निर्माण का विरोध जताया और आरोप लगाया कि सरपंच ने गलत तरीके से जमीन का पट्टा कर दिया। इस पर लोग जमीन पर निर्माण कराने के लिए आए थे। इस दौरान जमीन पर जेसीबी से नींव खोदी जा रही थी। इस दौरान दूसरे गुट के लोग गाड़ियों में सवार होकर आए और मारपीट की।

यह भी पढ़ें : ‘पंक्चर हो जाए तो स्टेपनी लगाते ही हैं’, राजस्थान उपचुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस में ‘बड़े’ नेताओं पर गाज

Advertisement

जानें क्या हुई घटना

Advertisement

दूसरे गुट के बदमाशों ने जमीन पर निर्माण करने आए लोगों पर पत्थरबाजी की और फिर फायरिंग कर दी, जिससे वहां अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि उपद्रवियों ने जेसीबी को आग के हवाले कर दिया और गाड़ियों में तोड़फोड़ की। गोलीबारी में शकील लांगा की मौके पर हो गई, जबकि एक नारायण कुमावत गंभीर रूप से घायल हो गया।

उपद्रवियों ने जमकर मचाया उत्पात

इस घटना के बाद अजमेर में पुलिस अलर्ट मोड पर है। घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उपद्रवी पत्थरबाजी करते नजर आ रहे हैं और जेसीबी छोड़कर लोग भाग गए। इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने एक्स पर पोस्ट कर राज्य सरकार पर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें : बीजेपी नेताओं पर दर्ज मुकदमे वापस लेगी भजनलाल सरकार? जानें किस मंत्री पर सबसे ज्यादा केस

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर साधा निशाना

टीकाराम जूली ने कहा कि प्रदेश में अपराध नहीं थम रहा, पर्ची सरकार विफल है। अजमेर के रूपनगढ़ से आया यह वीडियो राजस्थान में बढ़ते जा रहे जंगलराज का उदाहरण है। ऐसा लगता है कि IPS ट्रांसफर लिस्ट के इंतजार में पुलिस विभाग ने काम रोक दिया है और अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। आम ग्रामीण-गरीब, व्यापारी अब असुरक्षा और खौफ के साये में जीने को मजबूर हैं। एक केंद्रीय मंत्री, एक राज्य के कैबिनेट मंत्री एवं स्पीकर के जिले का यह हाल है तो बाकी जगह का हाल जनता सोच सकती है। उनकी प्रदेश की सरकार से मांग है कि ऐसा कृत्य करने वाले दबंगों पर सख्त कार्रवाई हो, जिससे प्रदेश में कानून का इकबाल कायम हो सके।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो