whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

खुलेआम गुंडागर्दी! कार सवार पर लाठियों से हमला, मच गया हड़कंप

Bhilwara Car Rider Attacked With Sticks: राजस्थान के भीलवाड़ा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां युवकों ने कार सवार लड़कों पर हमला कर दिया। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई।
11:45 PM Sep 21, 2024 IST | Pushpendra Sharma
खुलेआम गुंडागर्दी  कार सवार पर लाठियों से हमला  मच गया हड़कंप
भीलवाड़ा में कार सवार युवकों पर हमला।

के जे श्रीवत्सन, जयपुर

Advertisement

Bhilwara Car Rider Attacked With Sticks: राजस्थान के भीलवाड़ा में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां कार सवार पर कुछ युवकों पर लाठी-डंडों से हमला किया गया। जानकारी के अनुसार, भीलवाड़ा जिले के आसींद उपखंड क्षेत्र के अंटाली गांव के बाजार में ये घटना हुई। जहां एक कार 90 से 100 की स्पीड से फिल्मी स्टाइल में आई और आगे खड़ी बर्तन बेचने वाली गाड़ी को बचाते हुए दुकान की दीवार से टकरा गई।

लाठी-डंडों से हमला

दूसरी तरफ, पीछे से आई एक और गाड़ी से युवक उतरे और आगे वाली गाड़ी में सवार युवकों पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से कार सवार डर गए। वह युवक थोड़ी देर बैठे रहे। फिर उन्होंने भागकर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। इस हमले में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ‘पंक्चर हो जाए तो स्टेपनी लगाते ही हैं’, राजस्थान उपचुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस में ‘बड़े’ नेताओं पर गाज

फैल गई दहशत

अचानक हुई इस घटना के वक्त अंटाली के बाजार में काफी लोग मौजूद थे। इस घटना के बाद वहां दहशत फैल गई और डर का माहौल पैदा हो गया। ऐसे में ग्रामीणों ने शंभूगढ़ पुलिस को सूचना दी। सूचना पर शंभूगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

Advertisement

कठोर कार्रवाई की मांग 

कार सवार पर क्यों हमला किया गया, यह पुलिस जांच में ही सामने आएगा। लेकिन अचानक हुई अंटाली गांव में यह घटना सबको चौंका गई है। इस घटना के बाद अंटाली गांव के ग्रामीण भी सैकड़ों की संख्या में एकत्रित हो गए और वारदात को अंजाम देने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करने लगे। शंभूगढ़ पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर किन कारणों के चलते इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: सब घूम लिया? अब राजस्थान के इस गांव जाइए! बना देश का बेस्ट टूरिस्ट विलेज, ये नियम करने होंगे फॉलो

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो