whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राजस्थान में बड़ा हादसा, 7 लोग जिंदा जले, सामने आया Video

Fatehpur Road Accident : राजस्थान के फतेहपुर में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। एक कार ने ट्रक को मार दी, जिससे दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। इस घटना में कार सवार 7 लोग जिंदा जल गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।
07:08 PM Apr 14, 2024 IST | Deepak Pandey
राजस्थान में बड़ा हादसा  7 लोग जिंदा जले  सामने आया video
राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा।

Fatehpur Road Accident : राजस्थान के सीकर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। फतेहपुर के चूरू-सालासार हाईवे पर तेज रफ्तार कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिससे दोनों गाड़ियों में भीषण आग लग गई। इस हादसे में कार सवार 7 लोग जिंदा जल गए, जिससे उनकी मौत हो गई। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

यह घटना फतेहपुर के शेखावटी में घटी है। एक कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। ट्रक में रुई भरी हुई थी। भिड़ंत होते ही कार और ट्रक में भीषण आग लग गई, जिससे कार में बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और वे जिंदा जल गए। सूचना पर फतेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कार में यूपी की नंबर प्लेट लगी है।

यह भी पढ़ें : पिता-पुत्र और पोते की हत्या, सड़े-गले शव देख दंग रह गए लोग

मेरठ के रहने वाले थे मृतक

आग बुझने के बाद जिंदा जले लोगों को कार से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि मृतक मेरठ के रहने वाले थे। वे सालासर बालाजी के दर्शन करके वापस मेरठ जा रहे थे। पुलिस का कहना है कि मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : लॉरेंस बिश्नोई को किस बात की है सलमान खान से दुश्मनी, क्यों मिलती है बार-बार धमकी?

मृतकों की हुई पहचान

मृतकों की पहचान नीलम पत्नी मुकेश गोयल, आशुतोष पुत्र मुकेश गोयल, मंजू पत्नी महेश बिंदल, हार्दिक पुत्र महेश बिंदल, स्वाति पत्नी हार्दिक बिंदल, दीक्षा पुत्री हार्दिक बिंदल के रूप में हुई है। मरने वालों में एक छोटी बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने मृतकों के घरवालों को हादसे की सूचना दे दी है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिए जाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो