होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rajasthan: डिप्टी सीएम के बेटे की रील वायरल, पुलिस एस्कॉर्ट के साथ दिखाया टशन, लोगों ने उठाए सवाल

Prem Chand Bairwa Son Reel: राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अन्य युवकों के साथ ओपन जीप में नजर आ रहे हैं। पुलिस उन्हें एस्कॉर्ट करती नजर आती है।
06:56 PM Sep 26, 2024 IST | Pushpendra Sharma
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो।
Advertisement

के जे श्रीवत्सन, जयपुर

Advertisement

Prem Chand Bairwa Son Reel: राजस्थान में सियासी दांवपेच चल रहे हैं। फिलहाल राजस्थान की 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयारियां चल रही हैं। इसके लिए बीजेपी और कांग्रेस के साथ अन्य पार्टियों ने दमखम दिखाना शुरू कर दिया है। उप-मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा का कहना है कि भाजपा संगठनात्मक तरीके से उपचुनाव की तैयारी कर रही है। इस सियासी तैयारी के बीच प्रेमचंद बैरवा के बेटे की एक रील सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गई है। जिसमें पुलिस बेटे को एस्कॉर्ट करती दिखाई दे रही है। वीडियो में उन्हें मौज-मस्ती करते देखे जा सकता है। वह एक ओपन जीप में तीन अन्य युवकों के साथ नजर आते हैं। ये युवक जमकर टशन दिखाते हुए रील बनाते हैं।

 सुविधाओं का दुरुपयोग

बताया जा रहा है कि ये वीडियो डिप्टी सीएम के बेटे और सांगानेर से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र भारद्वाज के बेटे कार्तिकेय भारद्वाज का है। इस दौरान यातायात के नियम भी ताक पर रखे जा रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद 'सुविधाओं के दुरुपयोग' को लेकर भी सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि न्यूज 24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

Advertisement

ये भी पढ़ें: धरने पर बैठने को क्यों मजबूर हुए पूर्व सीएम अशोक गहलोत, क्या है गांधी वाटिका? जिसके लिए छिड़ा संग्राम

लोगों ने उठाए सवाल

लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर कई सवाल उठाए हैं। लोगों का कहना है कि एस्कॉर्ट किस पद पर रहने की वजह से मिला है? क्या ये नियमानुसार है। वहीं एक यूजर ने कहा कि सरकारी गाड़ियों का उपयोग रील बनाने में किया जा रहा है। ये गलत है।

ये भी पढ़ें: ‘कल से डस्‍टब‍िन नहीं तो दुकान बंद..कचरा फैलाने में ये आदमी नंबर-1’, IAS टीना डाबी का वीड‍ियो वायरल 

एक यूजर ने लिखा- भजनलाल सरकार के उप-मुख्‍यमंत्री के बेटे को राजस्‍थान पुलिस रील बनाने में सुरक्षा देती हुई। जीवन हो तो राजस्थान के उपमुख्यमन्त्री प्रेमचंद बैरवा के बेटे जैसा हो। कानून को ताक में रखकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Prem Chand Bairwa
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो