whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सिर फूटे बहा खून, 3 स्टूडेंट्स की मौत; कार काटकर निकाली ड्राइवर की लाश, कहां-कैसे हुआ हादसा?

Car Truck Collision: कार सवार 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत हुई है। उनकी कार एक ट्रक से भिड़ गई थी, जिस वजह से तीनों बुरी तरह घायल हो गए। एक की मौत तो कार में फंसने के कारण हुई। उसकी लाश पुलिस को कार काटकर निकालनी पड़ी।
11:20 AM Aug 11, 2024 IST | Khushbu Goyal
सिर फूटे बहा खून  3 स्टूडेंट्स की मौत  कार काटकर निकाली ड्राइवर की लाश  कहां कैसे हुआ हादसा
Rajasthan Jaipur Car Truck Collision

Students Killed in Road Accident: राजस्थान के जयपुर में बीती रात करीब एक बजे भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 3 स्टूडेंट्स की मौत हो गई है। हादसा जगतपुरा इलाके में हुआ। स्कोडा कार सब्जियों से भरे ट्रक से भिड़ गई। दोनों वाहनों में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि कार आगे से बुरी तरह पिचक गई। वहीं ट्रक की बॉडी को भी नुकसान पहुंचा।

टक्कर लगते ही कार सवार 2 युवक सड़क पर गिरे और सिर फूटने के बाद ज्यादा खून बहने से उनकी मौत हो गई। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी। डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक जांच में ही मृत घोषित कर दिया। वहीं तीसरे युवक की लाश कार काटकर निकालनी पड़ी। वह कार ड्राइव कर रहा था। पुलिस ने तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:Bihar: विधवा भाभी से शादी की खौफनाक सजा, अपने ही भाई ने घोंटा गला, पेड़ से लटकी मिली लाश

एक मृतक लंदन से छुट्टियों में आया हुआ था घर

रामनगरिया थानाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि हादसा NRI सर्किल के पास हुआ। मरने वाले युवकों की शिनाख्त अमिष (19) पुत्र राजीव वाधवा निवासी मानसरोवर, वेदांत (19) पुत्र गिरधर आहलूवालिया निवासी पाम कॉलोनी जगतपुरा और विकास के रूप में हुई। स्कोडा कार वेदांत की थी, जो लंदन से बीटेक कोर्स कर रहा था और छुट्टियों में घर आया हुआ था।

अमिष जयपुर के इंजीनियरिंग कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर में BBA कर रहा था। वहीं विकास भी प्राइवेट कॉलेज का स्टूडेंट्स था और सीतापुरा में किराये के मकान में रहता था। करीब एक घंट की मशक्कत के बाद विकार की लाश को कार से निकाला जा सका। तीनों शवों को महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मॉर्चरी की रखा गया है। उनके परिजनों ने शिनाख्त कर दी है।

यह भी पढ़ें:सिलेंडर फटा और जिंदा जल गए मां-बेटा; बाप-बेटी पहुंचे अस्पताल; UP के जालौन में छत गिरने से हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताई हादसा होने की वजह

DO रमेश कुमार ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को दिए बयान में हादसा होने की वजह बताई है। ट्रक में सब्जियां भरी थी और वह प्रताप नगर से होते हुए जवाहर सर्किल जा रहा था। इस दौरान मालवीय नगर रोड पर जब ट्रक ने मोड़ काटा तो दूसरी साइड से आ रही तेज रफ्तार स्कोडा कार ट्रक में घुस गई। टक्कर लगते ही जोरदार आवाज आई तो वे दौड़े आए।

कार सवारों को लगा था कि वे साइड से निकल जाएंगे, लेकिन टक्कर हो गई। हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। जानकारी मिलते ही वे प्रताप नगर के NRI सर्किल पर दल बल के साथ पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे का कारण तेज रफ्तार है। ट्रक सामने आने पर युवक स्पीड कंट्रोल नहीं कर पाया और कार ट्रक से भिड़ गई।

यह भी पढ़ें:History: 27600 फीट ऊंचाई, 2 विमानों में भीषण टक्कर; जिंदा जल गए थे 178 पैसेंजर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो