चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jaipur News: जयपुर में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, भतीजे ने अपनी ताई के 10 टुकड़े कर फेंके

09:06 PM Dec 17, 2022 IST | Amit Kasana
अनुज शर्मा और सरोज
Advertisement

Jaipur News: जयपुर में श्रद्धा हत्याकांड जैसा सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक भतीजे ने अपनी ताई के 10 टुकड़े कर अलग-अलग फेंक दिए। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। हत्या में प्रयुक्त मार्बल कटर, सूटकेस व आठ टुकड़े बरामद कर लिए गए हैं। हत्या के स्पष्ट कारणों का पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Advertisement

और पढ़िए Palghar Crime News: महाराष्ट्र में 12 घंटे से अधिक समय तक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, 8 गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मामला जयपुर शहर के विद्याधर नगर इलाके का है। यहां पेशे से इंजीनियर आरोपी अनुज शर्मा ने 11 दिसंबर को अपनी ताई सरोज शर्मा के सिर पर पहले हथौड़े से हमला कर उसकी हत्या की। फिर शव को घसीट कर बाथरूम में लेकर गया। जहां मार्बल कटर से शव के 10 टुकड़े किए। फिर इन टुकड़ों को सूटकेस में भरकर जयपुर-दिल्ली रोड पर अलग-अलग फेंक आया। बताया जा रहा है कि अनुज शर्मा इस्कॉन मंदिर में जुड़ा हुआ है। 11 दिसंबर को भजन कीर्तन के लिए उसे दिल्ली जाना था। उसने परिजनों को गुमराह करने के लिए सरोज के लापता होने की खबर उड़ा दी।

और पढ़िए Video: दिल्ली के गुलाबी बाग में तेज रफ्तार कार ने तीन बच्चों को रौंदा, एक की हालत गंभीर

Advertisement

13 दिसंबर को उसकी बहन पूजा ने देखा कि अनुज रसोई की दीवार पर लगे खून के धब्बे को साफ कर रहा है। जिसके बाद उसकी पोल खुल गई। जानकारी के मुताबिक सरोज शर्मा के पति का साल 1995 में निधन हो गया था। उनकी दो बेटियां हैं पूजा और मोनिका। एक बेटा अमित शर्मा विदेश में रहता है। सरोज खुद कैंसर पीड़ित थी और उनका इलाज चल रहा था। गौरतलब है कि दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे। आफताब पीड़िता का बॉयफ्रेंड था।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(https://tokyosmyrna.com/)

Advertisement
Tags :
10 piecesJaipur NewsMurderShraddha murder nephewTai
Advertisement
Advertisement