whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ये है विराट कोहली की 5 सबसे मंहगी कारें, कीमत जान उड़ने वाले हैं होश

Virat Kohli: रन मशीन विराट कोहली अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि उनके पास कई शानदार कारों का कलेक्शन भी है।
09:18 PM Sep 28, 2024 IST | Alsaba Zaya
ये है विराट कोहली की 5 सबसे मंहगी कारें  कीमत जान उड़ने वाले हैं होश

Virat Kohli: रन मशीन विराट कोहली इन दिनों भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज का हिस्सा हैं। पहले मैच में विराट के बल्ले से रन नहीं निकले। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा विराट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आज विराट के पास कई शानदार कारें मौजूद हैं। ऐसे में आइए जानते हैं विराट कोहली की 5 सबसे शानदार कारों के बारे में, जिसकी कीमत जान आपके होश उड़ाने वाले हैं।

Advertisement

Bentley Continental GT

बेंटले कॉन्टिनेंटल (Bentley Continental GT) विराट की सबसे शानदारों कारों में से एक है, विराट कोहली ने साल 2018 में ये कार अपने नाम की थी। लगभग 3.8 करोड़ की कीमत वाली इस कार में W12 इंजन है।

Advertisement

Audi R8 V10 Plus

ऑडी के साथ विराट कोहली का पुराना नाता रहा है। फिलहाल विराट के पास कई ऑडी कारें मौजूद हैं। लेकिन ऑडी आर वी 10 प्लस अपनी बेहतरीन डिजाइन और प्रदर्शन के लिए पहचान रखती है। इस कार में वी 10 इंजन के साथ आर 8 एक शानदार ड्राइविंग का भी एहसास कराता है।

Range Rover Vogue

विराट कोहली के पास रेंज रोवर वोग (Range Rover Vogue) भी है। विराट कोहली को अक्सर इस कार में घूमते हुए देखा जा सकता है। अपने शक्तिशाली V8 इंजन के लिए रेंज रोवर वोग दमदार प्रदर्शन के लिए पहचान रखती है। आमतौर पर इस कार को शबर की सड़कों पर ही चलाया जाता है।

Advertisement

Lamborghini Gallardo

कोहली के पास लैम्बोर्गिनी गैलार्डो (Lamborghini Gallardo) कार भी है। विराट अक्सर इस कार की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करते हैं। स्पोर्ट्स कार विराट कोहली को खासा पसंद भी है। कोहली के गैराज में केवल कारों का ही कलेक्शन नहीं है बल्कि उनका गैराज कोहली की सफलता को भी दर्शाता है। इतन ही नहीं कोहली आज केवल लग्जारी कारों के ही मालिक नहीं है, बल्कि वह इन दिनों दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी भी हैं।

ये भी पढ़ें: सिर्फ मुशीर खान नहीं बल्कि इन 5 खिलाड़ियों का हो चुका है भयानक एक्सीडेंट, एक तो महिला की ले चुका जान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो