whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इस खिलाड़ी को मौका ना मिलने पर गंभीर पर भड़के आकाश चोपड़ा, उठाया ये बड़ा सवाल

IND vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही चहल को टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है। आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। इसी बीच उनके चयन को लेकर आकाश चोपड़ा ने एक बड़ा बयान दिया है।
11:12 PM Oct 10, 2024 IST | Ashutosh Singh
इस खिलाड़ी को मौका ना मिलने पर गंभीर पर भड़के आकाश चोपड़ा  उठाया ये बड़ा सवाल

Aakash Chopra: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में करीब 3 साल के बाद वरुण चक्रवर्ती की वापसी हुई थी। टीम इंडिया में वापसी के बाद वरुण चक्रवर्ती का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। उन्होंने 2 मैचों में 5 विकेट हासिल किए हैं। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर 33 साल की उम्र में वरुण चक्रवर्ती वापसी कर सकते हैं तो चहल के साथ ऐसा क्यों नहीं हो सकता है।

Advertisement

आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

आकाश चोपड़ा ने कहा, "अगर वरुण 33 साल के बाद भी टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं तो चहल के साथ ऐसा क्यों नहीं हो सकता है। आपने उन्हें चहल ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्ट किया था। लेकिन उन्हें कोई भी मौका नहीं मिला था। उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।"

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें;- मयंक यादव की पेस को लेकर तमीम इकबाल ने कसा तंज, मुरली कार्तिक ने कर दी बोलती बंद

आईपीएल के इस सीजन में वरुण ने किया था शानदार प्रदर्शन

वरुण चक्रवर्ती ने इस बार आईपीएल में बेहद शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने KKR को आईपीएल का चैंपियन बनाने में महत्वपूर्व भूमिका अदा की थी। उन्होंने इस सीजन में 15 मैचों की 14 पारियों में 21 विकेट लिए थे। इस दौरान उनका इकॉनमी 8.05 का था। वो सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर थे।

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में किया है अच्छा प्रदर्शन

अगर बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में वरुण के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 2 मैचों में 5 विकेट लिए है। बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने 31 रन देकर 3 विकेट लिए थे। जबकि दूसरे मैच में उन्होंने 2 विकेट लिए हैं। उनकी स्पिन समझना बांग्लादेश के बल्लेबाजों के लिए मुश्किल हो रहा है। ऐसे में गौतम गंभीर आने वाले समय में उन्हें और ज्यादा मौका दे सकते हैं।

यजुवेंद्र चहल ने भी किया अच्छा प्रदर्शन

अगर चहल की बात करें तो उन्होंने आईपीएल में 15 मैचों में 18 विकेट लिए थे। इस दौरान इकॉनमी 9.41 का रहा था। उनके इस दमदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में मौका भी मिला था। लेकिन वो पूरे वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं खेल नहीं पाए थे।

ये भी पढ़ें:- शुभमन गिल की बहन की पोस्ट पर सारा का खास रिएक्शन वायरल

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो