whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

T20 Emerging Asia Cup: श्रीलंका की जीत से बदला पॉइंट्स टेबल, 3 टीमें सेमीफाइनल में

ACC T20 Emerging Asia Cup 2024: श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले गए मैच के बाद एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 का पॉइंट्स टेबल बदला-बदला दिख रहा है। वहीं अब 3 टीमें सेमीफाइनल के लिए भी क्वालीफाई कर चुकी हैं।
09:10 AM Oct 23, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 emerging asia cup  श्रीलंका की जीत से बदला पॉइंट्स टेबल  3 टीमें सेमीफाइनल में
T20 Emerging Asia Cup

ACC T20 Emerging Asia Cup 2024: एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में बीते दिन बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को जीतकर श्रीलंका ने पॉइंट्स टेबल के मिजाज को बदल दिया है। इस मैच को श्रीलंका ने 19 रनों से जीत लिया था। वहीं इस हार के बाद बांग्लादेश को तगड़ा झटका लगा है। वहीं इस मैच के बाद 3 टीमों ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है तो वहीं 2 टीमों सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है।

Advertisement

पॉइंट्स टेबल में हुआ बदलाव

ग्रुप-बी में श्रीलंका और बांग्लादेश के मैच के बाद बड़ा उलटफेर होता हुआ दिखा है। श्रीलंका की टीम ने टूर्नामेंट में अभी तक 3 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से टीम को 2 में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। 4 अंक के साथ श्रीलंका की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है। वहीं अफगानिस्तान की के भी 4 अंक है और टीम दूसरे पायदान पर बनी हुई है। लेकिन श्रीलंका का नेट रनरेट अफगानिस्तान से बेहतर है।

Advertisement

Advertisement

क्या पुणे टेस्ट में खेलेंगे सरफराज खान?

View Results

ये भी पढ़ें:- Border Gavaskar Trophy 2024: जानें टीम इंडिया का ऐलान कब? क्या 66 शतक लगाने वाले को मिलेगा मौका

इन 3 टीमों ने सेमीफाइनल के लिए किया क्वालीफाई

सेमीफाइनल की रेस भी अब रोमांचक होती हुई दिखाई दे रही है। अभी तक तीन टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। जिसमें भारत, श्रीलंका और अफगानिस्तान शामिल है। ग्रुप-ए में टीम इंडिया टॉप पर बनी हुई है। टीम इंडिया ने अभी तक 2 मुकाबले खेले हैं और दोनों मैचों में इंडिया ए ने जीत हासिल की है।

2 टीमें सेमीफाइनल की रेस से बाहर

एसीसी टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में बांग्लादेश और हांग-कांग का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। दोनों टीमें अभी तक इस टूर्नामेंट में महज 1-1 मैच ही जीत पाई है। ये दोनों टीमें अब सेमीफाइनल की रेस से भी बाहर हो चुकी है।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: पहले टेस्ट के शतकवीर दूसरे मैच में बाहर! सरफराज के न खेलने की ये है वजह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो