होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बॉलीवुड डायरेक्टर के बेटे अग्नि चोपड़ा की चमकेगी किस्मत! ये 3 IPL फ्रेंचाइजी लगा सकती है बड़ा दांव

Agni Chopra: बॉलीवुड डायरेक्टर विधु चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा पर 3 आईपीएल फ्रेंचाइजियां मेहरबान हो सकती हैं। उन्हें मोटी रकम भी मिल सकती है।
10:28 PM Oct 25, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Agni Chopra: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर के बेटे विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा इन दिनों घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में रनों का अंबार लगा रहे हैं। उन्होंने अब तक खेले गए मुकाबले में कमाल की बल्लेबाजी की है। उनके पिता विधु विनोद चोपड़ा बॉलिवुड के दिग्गज डायरेक्टर हैं। उन्होंने 3 इडियट्स फिल्म को बनाया है। अब उनके बेटे अग्नि क्रिकेट में भौकाल मचाने के लिए तैयार हैं।

Advertisement

खेली धमाकेदार पारी

रणजी ट्रॉफी 2024-25 में मिजोरम की ओर से खेलते हुए अग्नि चोपड़ा ने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ दोनों ही पारियों में शतक जमाया। उन्होंने पहली पारी में 110 और दूसरी पारी में 238 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इससे पहले मैच में उन्होंने सिक्किम के खिलाफ 51 और 29 रन बनाए थे। अरुणाचल के खिलाफ उन्होंने दोहरा शतक जमाने के बाद आईपीएल ऑक्शन के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। ऐसे में 3 फ्रेंचाइजियां उन्हें आईपीएल 2024 ऑक्शन में खरीद सकती हैं।

ये फ्रेंचाइजी लगा सकती हैं दांव

मुंबई इंडियंस अग्नि चोपड़ा को अपने दल का हिस्सा बना सकती है। अग्नि ने मुंबई के लिए जूनियर क्रिकेट खेला है। इसके अलावा मुंबई अनकैप्ड खिलाड़ियों को मौका देती है। मुंबई अग्नि से पहले अर्जुन तेंदुलकर, नेहाल वढेरा और तिलक वर्मा जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका दे चुकी है।

Advertisement

इसके अलावा अग्नि पर आरसीबी और पंजाब किंग्स भी दांव खेल सकती है। ये दोनों टीमें कई सालों से आईपीएल खिताब को अपने नाम नहीं कर सकी हैं। ऐसे में मेगा ऑक्शन में ये टीमें अपने दल में बड़ा बदलाव कर सकती हैं। इस लिहाज से अग्नि को मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: पुणे टेस्ट में भारत पर मंडराया हार का खतरा, डरा रहा 7 साल पुराना रिकॉर्ड

ऐसा रहा है करियर

अग्नि ने पिछले सीजन भी मेघालय के खिलाफ शतक जमाया था। उन्होंने 105 रन बनाए थे। अब तक खेले गए 8 प्रथम श्रेणी मैच में उन्होंने 91.13 की औसत के साथ 1367 रन बनाए हैं। वहीं 7 लिस्ट A मैच में उन्होंने 174 रन बनाए हैं। वहीं 7 टी-20 मैच में इस खिलाड़ी ने 234 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025: Delhi Capitals की इस बात से नाखुश Rishabh Pant! क्या सच में छोड़ेंगे टीम का साथ?

Open in App
Advertisement
Tags :
Agni Chopra
Advertisement
Advertisement