whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CPL 2024: RCB के इस गेंदबाज को आंख दिखाना पड़ा भारी, हेटमायर ने छक्का जड़ दिया करारा जवाब, देखें वीडियो

Caribbean Premier League: सेंट लुसिया और गुयाना अमेजन के बीच खेले गए मुकाबले में आरसीबी के एक तेज गेंदबाज को गुस्सा दिखाना भारी पड़ गया, शिमरोन हेटमायर ने छक्का जड़ कर इस गेंदबाज की बोलती बंद कर दी, जिसका वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।
10:12 AM Sep 15, 2024 IST | News24 हिंदी
cpl 2024  rcb के इस गेंदबाज को आंख दिखाना पड़ा भारी  हेटमायर ने छक्का जड़ दिया करारा जवाब  देखें वीडियो

CPL 2024: सेंट लुसिया और गुयाना अमेजन के बीच कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 में मैच खेला गया था। इस मैच में लुसिया और आरसीबी के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ और शिमरोन हेटमायर के बीच गरमा गरमी हो गई। हालांकि अगली ही गेंद पर हेटमायर ने करारा छक्का जड़ कर अल्जारी जोसेफ को करारा जवाब दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हेटमायर और जोसेफ के बीच गरमा गरमी

सेंट लुसिया और गुयाना अमेजन के बीच खेले गए मुकाबले में अल्जारी ने अपना आपा खो दिया। 9वें ओवर के दौरान जोसेफ ने घूरते हुए हेटमायर की ओर थ्रो कर दिया। जबकि हेटमायर क्रीज के अंदर ही खड़े थे। हालांकि हेटमायर उस वक्त खामोश रहे और उन्होंने अपने बल्ले से जवाब देने का मन बनाया। अगली ही गेंद पर हेटमायर ने एक दनदनाता छक्का जड़ कर जोसेफ को करार जवाब दिया। ये घटना उस वक्त की है जब हेटमायर की टीम को 67 गेंदों में जीत के लिए 9 रनों की जरूरत थी। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

ऐसा था मैच का हाल

फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली सेंट लुसिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 14.3 ओवर में 100 रन बनाए थे। टीम की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। सबसे ज्यादा रन मैथ्यू फोर्ड ने बनाए। उन्होंने 21 गेंदों में 31 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुयाना अमेजन ने 10 ओवर में ही मुकाबला अपने नाम कर लिया। गुयाना की ओर से टिम रॉबिन्सन ने 20 गेंदों में 33 रन और रहमानुल्लाह गुरबाज 19 गेंदों में धमाकेदार 47 रनों की पारी खेली थी। उनके अलावा शिमरोन हेटमायर ने 3 गेंदों में 8 रन जड़ मुकाबला गुयाना के नाम कर दिया।

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा 1 सेमी से चूके, डायमंड लीग में मिली सेकेंड पोजिशन, जीता सिल्वर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो