whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Paris Olympics Wrestling: 1.14 मिनट में खत्म हो गया सेमीफाइनल! अब ब्रॉन्ज के लिए उतरेंगे अमन

Paris Olympics Men's Wrestling Live: पेरिस ओलंपिक में रेसलिंग की 57 किलोग्राम फ्रीस्टाइल कैटेगरी में सेमीफाइनल मुकाबला शुरू होते ही खत्म हो गया। भारतीय रेसलर अमन सहरावत अपने जापानी प्रतिद्वंद्वी रेई हिगुची के सामने डेढ़ मिनट भी नहीं टिक पाए।
09:42 PM Aug 08, 2024 IST | Gaurav Pandey
paris olympics wrestling  1 14 मिनट में खत्म हो गया सेमीफाइनल  अब ब्रॉन्ज के लिए उतरेंगे अमन
Aman Sehrawat

Aman Sehrawat In Paris Olympics 2024 : पेरिस ओलंपिक में पुरुष हॉकी में टीम इंडिया के ब्रॉन्ज मेडल जीतने के बाद देश की निगाहें रेसलर अमन सहरावत पर थीं, लेकिन सेमीफाइनल में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अमन ने पुरुष रेसलिंग के 57 किग्रा फ्रीस्टाइल वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। यह मुकाबला महज 1  मिनट 14 सेकंड चला। जापानी रेसलर रेई हिगुची ने इतनी देर में ही अमन को मात दे दी। इससे पहले अमन ने क्वार्टर फाइनल में अल्बेनिया के जेलिमखान अबाकारोव को 12-0 से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में एंट्री ली थी।

हालांकि, क्वार्टर फाइनल में अमन सहरावत ने बेहद शानदार परफॉर्म किया था और अल्बानिया के जेलिमखान अबाकारोव को 12-0 से हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाया था। एशियाई चैंपियनशिप के गोल्ड मेडलिस्ट अमन सेमीफाइनल में अपना दम नहीं दिखा पाए और महज 1 मिनट 13 सेकंड में ही हार गए। बता दें कि अमन इस बार भारत की ओर से ओलंपिक 2024 में क्वालिफाई करने वाले अकेले पहलवान हैं। हालांकि, अमन सहरावत के पास अभी भी ब्रॉन्ज मेडल जीतने का मौका बरकरार है। ब्रॉन्ज मेडल के लिए मुकाबला शुक्रवार रात 11 बजे खेला जाएगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो