whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

IND vs AUS: भारत के खिलाफ बहुप्रतीक्षित बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन की कमर में चोट लग गई है।
08:07 PM Sep 27, 2024 IST | Alsaba Zaya
भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका  ये स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

IND vs AUS: भारत के खिलाफ बहुप्रतीक्षित बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के स्टार कैमरून ग्रीन की कमर में चोट लग गई है। ऐसे में वो भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। फिलहाल ग्रीन इंग्लैंड दौरे पर है, जहां पर पांच मैच की वनडे सीरीज खेली जा रही है। तीसरे मैच के दौरान ग्रीन को चोट लगी थी। हालांकि अब वह पूरी सीरीज से बाहर हो गए है।

Advertisement

भारत के खिलाफ भी हो सकते हैं बाहर

भारतीय टीम साल 2024 के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी, जहां पर पांच मैच की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। अगर ग्रीन की चोट गंभीर रहती है तो वह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को मिस कर सकते हैं। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच मैच की वनडे सीरीज से बार होने के बाद ग्रीन ने ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका दे दिया है। पांच मैच की खेली जा रही सीरीज में ऑस्ट्रेलिया फिलहाल  2-1 से आगे है। चौथे मुकाबले में ग्रीन ने चोट की वजह से हिस्सा नहीं लिया।

ऐसा रहा हालिया प्रदर्शन

ग्रीन ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी मैच में अपने बल्ले से 42 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 45 रन खर्च कर 2 विकेट चटकाए थे। वहीं दौरे के अपने पहले मैच में उन्होंने 32 रन बनाए थे।

Advertisement

पोंटिंग ने कही बड़ी बात

ग्रीन के चोटिल होने के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि हम कैमरून ग्रीन के बारे में जानते हैं, उसे पहले भी पीठ में तनाव फ्रैक्चर हुआ है। उम्मीद है कि ऐसा नहीं होगा। अगर स्थिति बहुत खराब नहीं हुई तो उनके पास उसे बल्लेबाज के तौर पर खेलने का विकल्प अभी भी है। देखना दिलचस्प होगा कि ग्रीन भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में वापसी करते हैं या नहीं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESPNcricinfo (@espncricinfo)

ये भी पढ़ें:- Video: फाइनल में पाक खिलाड़ियों ने लहराया तिरंगा, ओलंपियाड का वीडियो वायरल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो