whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Duleep Trophy 2024: संजू सैमसन का फ्लॉप शो जारी, सिर्फ 5 रन बनाकर बने गुमनाम गेंदबाज का शिकार

Sanju Samson: दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मुकाबले शुरू हो गए हैं। इसी बीच श्रेयस अय्यर के बाद संजू सैमसन भी कुछ खास नहीं कर पाए हैं। वो इंडिया ए के खिलाफ दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। संजू काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।
05:59 PM Sep 13, 2024 IST | Ashutosh Singh
duleep trophy 2024  संजू सैमसन का फ्लॉप शो जारी  सिर्फ 5 रन बनाकर बने गुमनाम गेंदबाज का शिकार

Duleep Trophy 2025: इस बार दलीप ट्रॉफी पर सभी की निगाह टिकी हुई है। पहले राउंड में अच्छा प्रदर्शन वाले खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। वहीं, अब दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मुकाबले भी शुरू हो गए हैं। ऐसे में सभी के पास दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपनी दावेदारी पेश करना का मौका है। लेकिन इसमें भी कुछ खिलाड़ी बुरी तरह से फेल हो गए। इस लिस्ट अब संजू सैमसन का भी नाम भी जुड़ गया है।

फिर फेल हुए संजू सैमसन

संजू सैमसन के पास बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपनी दावेदारी पेश करने का मौका था। लेकिन वो इस मौके का भी फायदा नहीं उठा पाए। संजू सैमसन ने अपनी टीम के लिए 6 गेंदों पर केवल 5 रन बनाए और आउट हो गए। उन्हें आकिब खान ने आउट किया। इससे पहले उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका मिला था, लेकिन वो दोनों मैचों में बिना खाता खोले आउट हो गए थे।

ऐसे में अगर संजू सैमसन को टीम इंडिया में जगह बनानी है तो उन्हें दूसरी पारी में एक बड़ी इनिंग खेलनी होगी। टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज भी खेलनी है। ऐसे में अगर अब संजू सैमसन के बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकलती है तो उनका पत्ता टी20 टीम से भी कट सकता है।

ये भी पढ़ें:- चश्मा लगाकर बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर, 0 पर आउट; सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

टेस्ट में डेब्यू नहीं कर पाए हैं संजू सैमसन

अगर संजू सैमसन के करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक भारत के लिए 16 वनडे मैच खेलकर 510 रन बनाए हैं। उन्होंने वनडे में एक शतक भी बनाया है। वहीं, टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 30 मुकाबले खेलकर 444 रन बनाए हैं। हालांकि अभी तक उन्हें टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। हालांकि अभी भी उनके टेस्ट टीम के लिए दावेदारी पेश करने का मौका है। इसके लिए उन्हें दूसरी पारी में एक अच्छी इनिंग खेलनी होगी।

वहीं, दूसरी तरफ ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। उन्होंनं 74 बॉल पर 58 रन की पारी खेली। वो अपनी इस पारी के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे थे।

ये भी पढ़ें:- बीच मैदान जब धोनी पर बुरी तरह भड़के आशीष नेहरा, अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो