whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

"बेवकूफ तू नहीं मैं हूं..", साथी खिलाड़ी ने एमएस धोनी पर किया बड़ा खुलासा

MS Dhoni: साल 2019 में एमएस धोनी अपने साथी खिलाड़ी पर बुरी तरह भड़के थे। उन्होंने इस खिलाड़ी को यहां तक कह दिया था कि बेवकूफ तू नहीं मैं हूं। इस बात का खुलासा साथी खिलाड़ी ने हाल ही में किया है।
05:53 PM Sep 25, 2024 IST | Alsaba Zaya
 बेवकूफ तू नहीं मैं हूं     साथी खिलाड़ी ने एमएस धोनी पर किया बड़ा खुलासा

MS Dhoni: अपने शांत स्वभाव के लिए पहचान रखने वाले एमएस धोनी की लोकप्रियता आज किसी से छुपी नहीं है। वैसे तो माही ने 15 अगस्त साल 2020 में ही इंटरनेशल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। लेकिन कैप्टन कूल ने आईपीएल से संन्यास नहीं लिया। वह फिलहाल सीएसके टीम के सबसे अहम सदस्य हैं। हालांकि माही साल 2019 में अपने जूनियर खिलाड़ी पर भड़क गए थे। जिसका खुलासा अब 5 साल बाद उनके साथी खिलाड़ी ने किया है।

Advertisement

एमएस धोनी का गुस्सा

वैसे तो माही को कैप्टन कूल के नाम से जाना जाता है। लेकिन कई बार मैदान पर उन्हें साथी खिलाड़ियों के साथ गुस्सा करते हुए भी देखा गया है। मनीष पांडे के साथ बल्लेबाजी करते हुए एक बार धोनी सरेआम भड़क उठे थे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था। हालांकि अब धोनी के गुस्से को लेकर उनके पूर्व साथी खिलाड़ी मोहित शर्मा ने खुलासा किया है, जब उन्होंने अपने जूनियर खिलाड़ी पर गुस्सा निकाला था।

दरअसल मोहित शर्मा एक पॉडकास्ट का हिस्सा बने थे। जहां उन्होंने धोनी और दीपक चाहर को लेकर एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि साल 2019 में दीपक सीएसके की ओर से शानदार प्रदर्शन कर रहे थे। इस सीजन दीपक ने 22 विकेट भी झटके थे। चेन्नई में हुए एक मैच के दौरान दीपक ने एक नकल गेंद फेंकी। इस गेंद पर चौका या छक्का लगा था। जिसके बाद धोनी ने दीपक से नकल गेंद फेंकने को मना किया। लेकिन दीपक ने अगली कुछ गेंद के बाद फिर से नकल गेंद डाली। इसके बाद धोनी दीपक के पास आए और कहा कि 'बेवकूफ तू नहीं बेवकूफ मैं हूं'। धोनी और दीपक का ये किस्सा अब मोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर साझा कर एक बार फिर से चर्चा में ला दिया है।

Advertisement

सीएसके के लिए मोहित का शानदार सफर

मोहित शर्मा ने 4 साल सीएसके के लिए खेला है। पहले उन्होंने साल 2013 से 2015 तक पीली जर्सी के लिए अपनी सेवाएं दी। इसके बाद मोहित ने 2019 में भी येलो आर्मी के लिए खेला। सीएसके की ओर से मोहित ने 57 विकेट झटके हैं। हालांकि फिलहाल मोहित शर्मा गुजरात टाइटंस का हिस्सा है। वे 3 साल से इस टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा का ये वीडियो देखा क्या? अपने ही खिलाड़ियों के साथ ऐसा करते दिखे हिटमैन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो