whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

स्टार खिलाड़ी का 45 साल की उम्र में हुआ निधन, खेल जगत में शोक की लहर

Star Player Death: खेल जगत में शोक की लहर आ गई है। 45 साल के खिलाड़ी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इससे उनके करोड़ों फैंस को करारा झटका लगा है। चलिए आपको बताते हैं कैसे हुई खिलाड़ी की मौत।
06:37 PM Apr 15, 2024 IST | Abhinav Raj
स्टार खिलाड़ी का 45 साल की उम्र में हुआ निधन  खेल जगत में शोक की लहर
खिलाड़ी की हुई मौत।

Star Player Death: एक खबर ने खेल जगत में सनसनी फैला दी है। इससे करोड़ों फैंस को करारा झटका लगा है। स्टार खिलाड़ी ने महज 45 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। खिलाड़ी को गाड़ी चलाते समय दौड़ा पड़ा था। इसके बाद उन्हें फौरन स्कॉट्समैन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक करीब एक सप्ताह पहले खिलाड़ी सार्वजनिक ट्रेनिंग सेशन से पहले अपनी गाड़ी में मिले थे। इसके बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें:-PAK vs NZ: फैंस को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी का पहले दो मैच खेलना मुश्किल

Advertisement

बता दें कि यह स्टार खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि पूर्व ब्रिटिश और कॉमनवेल्थ सुपर-लाइटवेट चैंपियन विली लिमोंड है। बीबीसी ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि वह पहल एक फुटबॉलर हुआ करते थे। उन्होंने 1990 के दशक में एल्बियन रोवर्स के लिए पांच बार फुटबॉल मैच खेला था, लेकिन इसके बाद उन्हें रेसलिंग में रुचि आ गई और खिलाड़ी ने फुटबॉल छोड़ रेसलिंग में आने का फैसला किया। इसके बाद उन्होंने रेसलिंग में खूब नाम कमाया है। उनके नाम से ही कई रेसलर्स के पसीने छूट जाते हैं। उन्होंने अनगिनत मैच अपने नाम किए हैं। लेकिन सिर्फ 45 साल की उम्र में खिलाड़ी के निधन से उनके फैंस सदमे में है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- यह स्टेडियम हाइब्रिड SISGrass टेक्नोलॉजी वाला पहला भारतीय मैदान बना, जानिए इस तकनीक के बारे में

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो