whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इतनी बोल्ड चीयरलीडर्स! CPL में लगा हॉटनेस का तड़का, नहीं हट रहीं फैंस की नजरें

CPL 2024 Cheerleaders: कैरेबियन प्रीमियर लीग में चीयरलीडर्स की हॉटनेस फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई है। एक मुकाबले के दौरान काफी बोल्ड चीयरलीडर नजर आईं।
05:23 PM Sep 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma
इतनी बोल्ड चीयरलीडर्स  cpl में लगा हॉटनेस का तड़का  नहीं हट रहीं फैंस की नजरें
कैरेबियन प्रीमियर लीग में चीयरलीडर।

CPL 2024 Cheerleaders: दुनियाभर में आयोजित होने वाली क्रिकेट लीग्स में ग्लैमर का तड़का लगता नजर आता है। रनों की बारिश के बीच खूबसूरत चीयरलीडर स्टेडियम के माहौल को खुशनुमा बना देती हैं। हालांकि क्रिकेट जगत में चीयरलीडर्स को लेकर कई बार विवाद हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद ग्लैमर होता नजर नहीं आता। अब कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में ऐसी ही कुछ चीयरलीडर नजर आ रही हैं, जो बोल्डनेस की हद पार कर रही हैं।

Advertisement

चीयरलीडर की हॉटनेस ने खींचा ध्यान

बारबाडोस रॉयल्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में ऐसी ही हॉट चीयरलीडर देखने को मिलीं। उनके अलहदा आउटफिट्स ने फैंस का ध्यान खींचा। दरअसल, जब नाइट राइडर्स के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने छक्का ठोका, तो यह चीयरलीडर्स की ओर उड़ता चला गया। वे इससे बाल-बाल बचीं। इसी दौरान उनकी बोल्डनेस कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इसे देख फैंस भी हैरान रह गए। आपको बता दें कि CPL की चीयरलीडर्स को दुनिया की सबसे हॉटेस्ट माना जाता है। पहले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी पहले बोल्ड चीयरलीडर नजर आती थीं, लेकिन अब बदलाव आ चुका है। आईपीएल में चीयरलीडर को लेकर विवाद भी हो चुका है। ऐसे में उन्हें खिलाड़ियों से मिलने की मंजूरी नहीं होती।

Advertisement

ये भी पढ़ें: कहां हैं कोहली के साथ अंडर 19 विश्व कप खेलने वाले सितारे? किसी ने छोड़ा देश तो कोई बना सरकारी ऑफिसर

क्या रहा मैच का हाल? 

इस मुकाबले की बात करें तो बारबाडोस रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 156 रन बनाए। जिसका पीछा करते हुए TKR ने एक गेंद रहते 2 विकेट से मुकाबला जीत लिया। सीपीएल की पॉइंट्स टेबल की बात करें तो बारबाडोस रॉयल्स की टीम 5 में से 4 मुकाबले जीतकर 8 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है। लीग के तहत अब तक 17 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इसके तहत 34 मैच खेले जाएंगे। फाइनल मुकाबला 7 अक्टूबर को खेला जाएगा। देखना होगा कि इस बार कौनसी टीम बाजी मारती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ICC का बड़ा ऐलान, टी-20 विश्व कप जीतने वाली टीम होगी मालामाल, रनरअप को मिलेगा इतना पैसा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो