whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों को मिली गुड न्यूज, इस फ्रेंचाइजी ने किया साइन

CPL 2024: पाकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद आमिर, फखर जमां और इमाद वसीम को T20 World Cup बीच एक अच्छी खबर मिली है। तीन खिलाड़ियों को कैरेबियन प्रीमियर लीग में एक नई फ्रेंचाइजी ने साइन किया है।
10:43 PM Jun 10, 2024 IST | Pushpendra Sharma
पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों को मिली गुड न्यूज  इस फ्रेंचाइजी ने किया साइन
CPL 2024 Pakistan Players

CPL 2024: पाकिस्तान की टीम टी-20 विश्व कप में लगातार मिली दो हार के बाद सदमे में है। पहले यूएसए और फिर भारत से हारने के बाद टीम के खिलाड़ियों की परेशानी बढ़ी हुई है। इस बीच उसके 3 खिलाड़ियों को अच्छी खबर मिल गई है। दरअसल, पाकिस्तान टीम के गेंदबाज मोहम्मद आमिर, ऑलराउंडर इमाद वसीम और फखर जमां को कैरेबियन कंट्री में खेली जाने वाली कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2024) में एंटीगुआ एंड बारबुडा फाल्कन्स ने साइन किया है। ये एक नई फ्रेंचाइजी है, जो सीपीएल में डेब्यू करेगी। फाल्कन्स ने अपनी टीम में अफगानिस्तान के ऑलराउंडर अजमतुल्लाह उमरजई और ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर क्रिस ग्रीन को भी साइन किया है।

17 साल के खिलाड़ी को भी किया गया साइन

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ब्रैंडन किंग और फैबियन एलन के साथ ही इस लीग में फाल्कन्स ने 17 साल के खिलाड़ी को लेकर चौंकाया है। उसने बल्लेबाज ज्वेल एंड्रयू को साइन किया है। एंड्रयू वेस्टइंडीज के लिए अंडर-19 विश्व कप में अपना जलवा दिखा चुके हैं। फाल्कन्स ने अब तक 12 खिलाड़ियों को साइन किया है। उन्हें अब अपनी टीम को पूरा करने के लिए जुलाई में ड्राफ्ट में जाकर पांच और खिलाड़ियों को साइन करना होगा। इस तरह 17 खिलाड़ियों का स्क्वाड तैयार किया जा सकेगा।

जमैका तल्लावाह की लेगी जगह 

नई फ्रेंचाइजी एंटीगुआ और बारबुडा फाल्कन्स को सीपीएल में जमैका तल्लावाह की जगह मिलेगी। सीपीएल 2024 संस्करण 28 अगस्त से 6 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा। खास बात यह है कि 10 साल में पहली बार एंटीगुआ में मुकाबले खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: भारत की जीत के साथ हार की दुआ! एक झटके में खत्म हो जाएगा पाकिस्तान का सफर

स्टार खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

आपको बता दें कि सीपीएल 2024 में इस बार कई स्टार खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। टिम डेविड और जेसन रॉय को ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने साइन किया है। वहीं हेनरिक क्लासेन सेंट लूसिया किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे। श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर वानिन्दु हसरंगा और ट्रिस्टन स्टब्स सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए खेलेंगे।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: स्कॉटलैंड ने बढ़ाई चैंपियन इंग्लैंड की टेंशन, विश्व कप में एक और बड़ा उलटफेर!

एंटीगुआ और बारबुडा फाल्कन्स की टीम 

ब्रैंडन किंग, फैबियन एलन, अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, फखर जमां, क्रिस ग्रीन, हेडन वॉल्श जूनियर, शमर स्प्रिंगर, जोशुआ जेम्स, केल्विन पिटमैन और ज्वेल एंड्रयू।

ये भी पढ़ें: IND Vs PAK: क्या सिराज ने जानबूझकर मारी थी रिजवान को गेंद? Viral हो रहा वीडियो

ये भी पढ़ें:- IND Vs PAK: बुमराह…हार्दिक नहीं बल्कि टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी साबित हुआ ‘X फैक्टर’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो