होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी

England vs Pakistan: इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की वापसी हुई है।
01:52 PM Oct 14, 2024 IST | Mohan Kumar
England Cricket Team
Advertisement

England vs Pakistan: इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की वापसी हुई है। स्टोक्स को अगस्त में हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी और वह चार टेस्ट नहीं खेल सके। रिकॉर्डतोड़ पहला टेस्ट जीतने वाली टीम में तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स और गस एटकिंसन को जगह नहीं मिली है। स्टोक्स के अलावा मैट पॉट्स को भी शामिल किया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्या अंपायर ने दिया गलत फैसला? क्या कहता है नियम?

हैमस्ट्रिंग से पूरी तरह उबर चुके हैं स्टोक्स

स्टोक्स को पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में आराम दिया था। लेकिन उन्होंने 12वें खिलाड़ी की पूरी भूमिका निभाई और ब्रेक के दौरान अपने साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाया था। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को प्लेइंग इलेवन की घोषणा की और कहा कि स्टोक्स हैमस्ट्रिंग की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं। इस चोट की वजह वह अगस्त के आखिर से टीम से बाहर थे।

Advertisement

पहले मैच की पिच पर खेला जाएगा दूसरा टेस्ट

यह कंफर्म हो गया है है कि मंगलवार से शुरू होने वाला दूसरा टेस्ट उसी पिच पर खेला जाएगा, जिसका इस्तेमाल पहले टेस्ट के लिए किया गया था। इस टेस्ट के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम में बड़े लेवल पर बदलाव करते हुए पूर्व कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी को बाहर कर दिया है। इस टीम की सिलेक्शन कमिटी में कप्तान शान मसूद, कोच जेसन गिलेस्पी, पूर्व कप्तान अजहर अली और पूर्व इंटरनेशनल अंपायर अलीम डार शामिल थे।

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन: जैक क्राउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, जेमी स्मिथ, ब्राइडन कार्स, मैट पॉट्स, जैक लीच, शोएब बशीर।

ये भी पढ़ें: Video: न्यूजीलैंड के खिलाफ ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI में जगह, जानें सरफराज या राहुल में किसे मिलेगा मौका

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Ben Stokesengland vs pakistan
Advertisement
Advertisement