whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

Faf du Plessis: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मैच सेंट लूसिया बनाम गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेला गया था। इस मैच में फाफ डु प्लेसिस ने शानदार तरीके से ट्रॉफी उठाई और वीडियो वायरल हो गया।
02:47 PM Oct 07, 2024 IST | Alsaba Zaya
cpl  2024  फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित  मेसी  वीडियो वायरल

Faf du Plessis: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मैच 6 अक्टूबर को गुयाना अमेजन वॉरियर्स और सेंट लूसिया किंग्स के बीच खेला गया था। इस मैच में फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली सेंट लूसिया ने कमाल कर दिया और खिताब पर कब्जा जमाया। फाफ ने रोहित शर्मा और लियोनेल मेसी जैसे स्टाइल में ट्रॉफी उठाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

Advertisement

फाफ डु प्लेसिस ने उठाई ट्रॉफी

साल 2022 में मेस्सी ने अर्जेंटीना को फीफा विश्व कप 2022 जीताने के बाद शानदार अंदाज में ट्रॉफी उठाई थी। उन्होंने धीरे-धीरे बढ़ते हुए ट्रॉफी को उठाया था। मेसी का ये स्टाइल पूरी दुनिया में पसंद किया गया था। उनका वीडयो भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था। इसके बाद रोहित शर्मा ने विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद ट्रॉफी को मेसी के ही स्टाइल में उठाया था। अब फाफ ने मेसी और रोहित के स्टाइल में ही सीपीएल की ट्रॉफी उठाई है। फाफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

ऐसा था मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुयाना ने 20 ओवर में 138 रन बनाए थे। टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज मोईन अली ने 20 गेंदों में 14 रन बनाए थे। वहीं रहमानुल्लाह गुरबाज ने 0 रन बनाए। इसके बाद शाई होप ने भी निराश किया। हालांकि थोड़ी देर उन्होंने क्रीज पर वक्त जरूर बिताया। उन्होंने 22 रन बनाए थे।

लक्ष्य का पीछा करते सेंट लूसिया ने 18.1 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया। लूसिया की ओर से सबसे ज्यादा रन एरॉन जोन्स ने बनाए। उन्होंने 4 छक्के और 2 चौके की मदद से 48 रनों की पारी खेली। उनके अलावा फाफ डु प्लेसिस ने 21 रन बनाए थे। इसके अलावा रॉस्टन चेस ने 39 गेंदों में 22 रन बनाए थे। लूसिया ने 11 गेंदें शेष रहते ही मुकाबला अपने नाम कर लिया। लूसिया की ओर से फिरकी गेंदबाज नूर अहमद ने शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट भी अपने नाम किए।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो