whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट में पानी का अकाल, बूंद-बूंद को तरसे फैन्स, 100 ml वॉटर की कीमत उड़ा देगी होश!

पुणे में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में फैन्स को पानी की एक-एक बूंद के लिए तरसना पड़ा। एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में पानी की किल्लत की वजह से चार बुजुर्ग बेहोश होकर गिर पड़े।
07:06 PM Oct 24, 2024 IST | News24 हिंदी
भारत न्यूजीलैंड टेस्ट में पानी का अकाल  बूंद बूंद को तरसे फैन्स  100 ml वॉटर की कीमत उड़ा देगी होश
MCA Cricket Stadium

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पुणे में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन से तो फैन्स का खूब दिल लूटा, लेकिन स्टेडियम में पानी के अकाल ने हर किसी को परेशान कर दिया। ग्राउंड में फैन्स पानी की एक-एक बूंद के लिए तरसते हुए नजर आए। गुस्साए फैन्स ने सोशल मीडिया पर एमसीए स्टेडियम की व्यवस्था पर जमकर सवाल खड़े किए। कुछ फैन्स ने तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें लोगों का हुजूम पानी के इंतजार में खड़े नजर आए। एक ट्वीट के मुताबिक, मैदान पर 100 एमएल पानी की बोतल वेंडर 80 रुपये में बेचते हुए दिखाई दिए।

Advertisement

पानी को तरसे फैन्स

पुणे में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन टीम इंडिया के नाम रहा। हालांकि, रोहित की पलटन का हौसला बढ़ाने पहुंचे फैन्स को पानी की किल्लत से जूझना पड़ा। फैन्स ने ट्वीट करते हुए बताया कि एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में करीब 2 घंटे तक पानी की सप्लाई नहीं हुई, जिससे हालात काफी खराब हो गए। चिलचिलाती धूप में पानी ना मिलने की वजह से फैन्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पुणे के एमसीए स्टेडियम में पानी ही नहीं है। यह हालात वो भी अक्टूबर के महीने में हैं, जब गर्मी का प्रकोप जारी है। क्या ही मतलब है स्टेडियम को बेहतर बनाने का जब फैन्स को मूलभूत सुविधाएं ही नहीं मिल पा रही हैं? शर्मनाक।"

Advertisement

Advertisement

पानी के अकाल को लेकर एक और फैन ने ट्वीट करते हुए बताया कि एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में 2 घंटे तक पानी की सप्लाई बंद रही। स्टेडियम में वेंडर्स 100 एमएल पानी की बोतल 80 रुपये की कीमत में बेचते हुए नजर आए। ट्वीट के अनुसार, पानी की कमी की वजह से चार बुजुर्ग मैदान पर बेहोश होकर गिर पड़े। एक फैन ने लिखा, "सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड के हाल देखिए, जो स्टेडियम में मूलभूल सुविधाएं भी प्रदान नहीं करा पा रहा है। एमसीए स्टेडियम में पानी की किल्लत की वजह से फैन्स प्रदर्शन कर रहे हैं।"

टीम इंडिया के नाम रहा पहला दिन

पुणे टेस्ट मैच का पहला दिन भारतीय टीम के नाम रहा। पहली पारी में न्यूजीलैंड की पूरी टीम 259 रन बनाकर ढेर हुई। वॉशिंगटन सुंदर ने अपनी घूमती गेंदों से जमकर कहर बरपाया और 7 कीवी बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। सुंदर ने भारत की ओर से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा बेस्ट बॉलिंग स्पेल फेंका। सुंदर के अलावा आर अश्विन ने भी तीन विकेट अपने नाम किए। न्यूजीलैंड की ओर से डेवोन कॉनवे ने सर्वाधिक 76 रन बनाए, जबकि रचिन रविंद्र ने 65 रन का योगदान दिया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो