Advertisement

दिग्गज क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने की फिल्म में Acting? फैन ने जमकर की तारीफ

Indian Cricket Team के सदस्य रहे दिग्गज पूर्व खिलाड़ी दिनेश कार्तिक क्या रोमांटिक फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा में अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल एक फैन ने फिल्म में उनके कामकाज और दमदार अभिनय को सराहा है। पूर्व क्रिकेटर ने भी इस फैन का आभार जताया है। 

Dinesh Karthik

Indian Cricket Team के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का प्रीमियर हुआ था। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में 12वीं फेल जैसी फिल्म में लोकप्रियता बटोरने वाले विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और सनी कौशल जैसे सितारे शामिल हैं। सोशल मीडिया पर दिनेश कार्तिक को टैग करते हुए एक यूजर ने इस फिल्म में उनके दमदार अभिनय की सराहना की, जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने भी फैन का आभार जताया। ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या सच में दिनेश कार्तिक ने इस फिल्म में काम किया है।

फैन ने की तारीफ, क्रिकेटर ने जताया आभार  

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक फैन ने लिखा कि अभी फिर आई हसीन दिलरुबा देखी, दिनेश कार्तिक का दमदार अभिनय। इस ट्वीट में यूजर ने दिनेश कार्तिक को टैग भी किया है। इसी ट्वीट को क्वोट करते हुए दिनेश कार्तिक ने लिखा कि अरे वाह!!! धन्यवाद और हंसने वाला इमोजी भी लगाया। इसके बाद दिनेश कार्तिक का ये ट्वीट वायरल हो गया। अलग-अलग यूजर इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। इस बीच फैंस के मन में सवाल उठने लगे कि क्या सच में दिनेश कार्तिक फिल्मों में काम करने लगे हैं।

दरअसल ऐसा कुछ नहीं है। दिनेश कार्तिक ने इस फिल्म में किसी भी तरह का कोई किरदार नहीं निभाया है। इस फैन ने फिल्म के अभिनेता विक्रांत मेसी को दिनेश कार्तिक समझ लिया था। इसके पीछे की वजह दोनों का लुक दाढ़ी के साथ एक जैसा नजर आ रहा है। इसी के चलते फैन ने फिल्म की तारीफ करते हुए दिनेश कार्तिक को टैग कर उनके काम की तारीफ की। इसी का पूर्व क्रिकेटर ने मजेदार तरीके से आभार जताया।

दिनेश कार्तिक कर चुके हैं फिल्म में काम  

दिनेश कार्तिक ने हालांकि बॉलीवुड की फिल्म 'विक्ट्री' में कैमियो किया हुआ है, लेकिन फिर आई हसीन दिलरुबा में उन्होंने किसी भी तरह का कोई किरदार नहीं निभाया है। भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इसी साल संन्यास का ऐलान किया था। लेकिन, वो अब साउथ अफ्रीका में होने वाली SA-टी20 लीग का हिस्सा होंगे। इसके अलावा वह राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी टीम पार्ल रॉयल्स के लिए भी खेलते नजर आएंगे। रॉयल्स ने SA-टी20 लीग के तीसरे सीजन के लिए दिनेश कार्तिक को विदेशी खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया है। इस लीग में खेलने वाले दिनेश कार्तिक पहले भारतीय बन जाएंगे।

ये भी पढ़ें: WI vs SA: इतिहास रचने की दहलीज पर कगिसो रबाडा, बनेंगे ये कारनामा करने वाले पहले गेंदबाज

कैसा रहा है दिनेश कार्तिक का करिअर 

दिनेश कार्तिक ने 2004 से लेकर 2018 तक इंटरनेशनल मैच खेला है। इस दौरान उन्होंने कुल 26 टेस्ट, 94 वनडे और 60 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। दिनेश कार्तिक के नाम टेस्ट क्रिकेट में 1025 रन, वनडे क्रिकेट में 1752 रन और टी20 क्रिकेट में 686 रन दर्ज हैं। दिनेश कार्तिक 2007 में टी20 वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली भारतीय टीम के भी सदस्य रहे थे। मौजूदा समय में वो कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं

ये भी पढ़ें: बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह बनी ये पिच, एक ही दिन में गिर गए 17 विकेट, गेंदबाजों ने मचा दिया धमाल

Open in App
Tags :