whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इन शर्तों के साथ टीम इंडिया के कोच बने हैं गौतम गंभीर, इंटरव्यू में ही रखी थी अपनी बात

Gautam Gambhir News:बीसीसीआई ने टीम इंडिया के नए कोच का ऐलान कर दिया है। राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म होने के बाद गौतम गंभीर टीम इंडिया के कोच बन गए हैं। इससे पहले गौतम गंभीर आईपीएल में KKR के मेंटर के रूप में नजर आ रहे थे।
10:53 PM Jul 09, 2024 IST | News24 हिंदी

Gautam Gambhir New Head Coach: इंडिया क्रिकेट में अब नए युग की शुरुआत हो चुकी है। गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए कोच बन गए हैं। वो टीम में राहुल द्रविड़ की जगह लेंगे। राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद समाप्त हो गया था। उनके कोच बनने के बाद टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव हो सकते हैं। गौतम गंभीर श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के साथ जाएंगे। फिलहाल वीवीएस लक्ष्मण टीम इंडिया के कार्यवाहक कोच हैं। उनकी कोचिंग में टीम इंडिया इस समय जिम्बाब्वे के दौरे पर है।

इसी कड़ी में गौतम गंभीर के कोच बनने को लेकर एक बड़ा अपडेट सामना आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम गंभीर ने टीम इंडिया का कोच बनने से पहले गौतम गंभीर ने बीसीआई के सामने कई बड़ी शर्तें रखी थी। अपनी इन शर्तों को मनवाने के बाद ही गौतम गंभीर टीम इंडिया के कोच बने हैं। अधिक जानकारी के लिए आप वीडियो देख सकते हैं:

ये भी पढ़ें: OMG! इतना ऊंचा छक्‍का, आंद्रे रसेल ने न‍िकाल दी पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज की हवा; कुतुब मीनार से भी ऊंचा स‍िक्‍स 

ये भी पढ़ें:- Video: गौतम गंभीर बने कोच, तो इन 5 खिलाड़ियों की वनडे टीम में हो सकती है एंट्री 

ये भी पढ़ें:- व‍िराट कोहली के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला? 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो