whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर का बड़ा बयान, अब हार्दिक को भी करना पड़ सकता है ये काम

Gautam Gambhir Big Statement: गौतम गंभीर अब टीम इंडिया के नए हेड कोच बन गए हैं। जिसके बाद गंभीर का खिलाड़ियों को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसके बाद हार्दिक पांड्या को भी ये काम करना पड़ सकता है।
02:17 PM Jul 12, 2024 IST | Vishal Pundir
हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर का बड़ा बयान  अब हार्दिक को भी करना पड़ सकता है ये काम
hardik pandya gautam gambhir

Gautam Gambhir Big Statement: गौतम गंभीर अब श्रीलंका के साथ होने वाली टी20 और वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कोचिंग करते हुए दिखाई देंगे। अब गौतम गंभीर के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है। गंभीर आगामी चैंपियंस ट्रॉफी और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया तैयार करने वाले हैं। वहीं हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसके बाद अब हार्दिक पांड्या को भी ये काम करना पड़ सकता है।

हार्दिक को भी खेलने होंगे टेस्ट मैच!

हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर ने स्टारस्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए बताया कि मेरा हमेशा से इस बात में विश्वास रहा है कि अगर आप पूरी तरह से फिट और फॉर्म में हैं तो आपको क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में खेलना चाहिए। चोट लगना खिलाड़ियों के जीवम का एक हिस्सा है। जब आप तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं तो आप चोटिल हो सकते हैं, फिर आप ठीक होने के लिए रिहैब प्रक्रिया से गुजरते हैं। मै इस बात में विश्वास नहीं करता कि हम उसे टेस्ट के लिए रखेंगे और उसके कार्यभार का प्रबंधन करेंगे। अगर आप फिट हैं तो आगे आए और तीनों फॉर्मेट खेले।

ये भी पढ़ें;- Video: हार्दिक पांडया की ‘मिस्ट्री गर्ल’ संग तस्वीर वायरल, यूजर्स बोले-भाभी…

क्या इस फैसले को खिलाड़ियों पर लागू करेंगे गंभीर

गंभीर का ये बड़ा बयान सामने आने के बाद सवाल उठने लगा है कि क्या इस फैसले को अब गंभीर टीम के खिलाड़ियों पर लागू करेंगे। अगर ये लागू होता है तो हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी इससे प्रभावित होंगे। हार्दिक काफी कम टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं।

पांड्या ने टीम इंडिया के लिए अभी तक महज 11 टेस्ट मैच ही खेले हैं। जिसमें उनके नाम 532 रन दर्ज हैं। इस दौरान पांड्या के बल्ले से 4 अर्धशतक और एक शतक निकला है। टीम इंडिया के लिए हार्दिक ने अपना आखिरी टेस्ट मैच अगस्त 2018 में खेला था। 6 साल होने को आए हैं लेकिन इस बीच पांड्या ने कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है।

ये भी पढ़ें;- इस टीम के मालिक बने सौरव गांगुली, नई पारी की करने वाले हैं शुरुआत

ये भी पढ़ें;- गौतम गंभीर के कोच बनने के बाद क्या इस दिग्गज खिलाड़ी की होगी टीम में एंट्री, जमकर बहा रहा है पसीना

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो