whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गौतम गंभीर के कोच बनते ही कितनी बदल जाएगी Team India, रोहित-विराट के लिए आगे क्या?

Gautam Gambhir New Head Coach: गौतम गंभीर जल्द ही टीम इंडिया के नए हेड कोच बन सकते हैं। जिसके बाद टीम इंडिया में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। कई खिलाड़ियों का टीम से पत्ता कट सकता है, जिसमें सीनियर खिलाड़ी भी शामिल हो सकते हैं।
02:43 PM Jun 19, 2024 IST | Vishal Pundir
गौतम गंभीर के कोच बनते ही कितनी बदल जाएगी team india  रोहित विराट के लिए आगे क्या
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir New Head Coach: गौतम गंभीर जल्द ही टीम इंडिया के नए हेड कोच बन सकते हैं। जिसको लेकर 18 जून को बीसीसीआई ने गंभीर का इंटरव्यू भी लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम गंभीर कोच बनने को लेकर कुछ शर्तें भी थी, जिनको बीसीसीआई ने मान लिया है। वहीं सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बनते है तो भारतीय टीम कितनी बदल जाएगी और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का आगे क्या होगा?

गंभीर करेंगे टीम में बदलाव!

दरअसल वनडे और टेस्ट को छोड़कर गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद सबसे ज्यादा बदलाव टी20 टीम में देखने को मिलेगा। ये बदलाव फैंस को जिम्बाब्वे के साथ होने वाली टी20 सीरीज के दौरान ही देखने को मिल सकते हैं। जिम्बाब्वे दौरे पर कई युवा खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर सकते हैं। गौतम गंभीर का पहला फोकस एक युवा टीम इंडिया बनाने का होगा। वहीं सीनियर खिलाड़ियों की टी20 टीम से छुट्टी हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: सुपर-8 में भारतीय टीम पर मंडराया खतरा, बेहद बुरा है इतिहास

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि गौतम गंभीर अगर टीम इंडिया के नए हेड कोच बनते हैं तो भारत के सीनियर खिलाड़ियों के लिए काफी कुछ बदल जाएगा। गंभीर के लिए यह काफी दिलचस्प कार्यकाल होने वाला है। वहीं टीम में बदलाव करना गंभीर के लिए भी उतना आसान नहीं होने वाला है। रोहित शर्मा, विराट कोहली, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन जो 30, 35 और 37 की उम्र के बीच के हैं। ऐसे में टी20 क्रिकेट में इनकी भूमिकाएं कम हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- हारिस राउफ के बचाव में रिजवान ने भारत का नाम लेकर शेयर की पोस्ट, छिड़ गया विवाद

ये भी पढ़ें:- USA vs SA: सुपर-8 का पहला मैच भी होगा रद्द? जानें मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो