whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: टीम इंडिया की हार के बाद गौतम गंभीर पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर निकाल रहे भड़ास

India vs Sri Lanka Gautam Gambhir: दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की हार के बाद नए हेड कोच गौतम गंभीर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। फैंस का मानना है कि गंभीर ने गलत टीम चुनी है।
07:52 AM Aug 05, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs sl  टीम इंडिया की हार के बाद गौतम गंभीर पर भड़के फैंस  सोशल मीडिया पर निकाल रहे भड़ास
team india

India vs Sri Lanka Gautam Gambhir: भारतीय टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने भी अपने कार्यकाल की शुरुआत इस दौरे से की है। इससे पहले टीम इंडिया ने शानदार खेल दिखाते हुए श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज को 3-0 से जीता था, लेकिन अब वनडे सीरीज में कहानी ही बदल गई। वनडे सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और श्रोयस अय्यर जैसे धुरंधरों की वापसी हुई लेकिन टीम जीत के लिए तरस रही है।

230 रन बनाने में भी टीम इंडिया के पसीने छूट जा रहे हैं। वहीं दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को मिली हार के बाद फैंस नए हेड कोच गौतम गंभीर पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस का मानना है कि गंभीर ने गलत टीम इंडिया चुनी है और प्लेइंग इलेवन में भी खिलाड़ियों के बैटिंग नंबर के साथ छेड़छाड़ किया है। अब फैंस गौतम गंभीर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। टीम इंडिया अब 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से पिछड़ गई है।

गंभीर पर भड़ास निकाल रहे फैंस

एक यूजर्स ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि गौतम गंभीर युग में आपका स्वागत है,जहां शीर्ष तीन के अलावा किसी को भी अपनी बल्लेबाजी की स्थिति का पता नहीं है। केएल राहुल के बाल लंबे हैं और गंभीर को लगता है कि उन्हें एमएस धोनी का नंबर 7 स्लॉट लेना चाहिए।

एक दूसरे यूजर्स ने लिखा, अक्षर पटेल अकादमी को धोखा देते रहे हैं, गंभीर सर जडेजा को वापस लाओ।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: टूट गया 27 साल का रिकॉर्ड, वनडे में फ्लॉप हो गई टीम इंडिया

ये भी पढ़ें:- Ind vs SL: श्रीलंका के खिलाफ हार के 5 मुजरिम कौन? रोहित शर्मा भी बल्लेबाजों के खेल से निराश

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो