होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024: गुजरात टाइटंस में हुआ बड़ा बदलाव, सुशांत मिश्रा की जगह लेंगे गुरनूर बरार

Gurnoor Brar, Sushant Mishra: IPL 2024 अब अपने अंतिम दौर में है। इस बीच सुशांत मिश्रा की जगह पंजाब के गुरनूर बरार को GT के स्क्वॉड में शामिल किया गया है।
08:08 PM May 11, 2024 IST | Rajat Gupta
सुशांत मिश्रा की जगह पंजाब के गुरनूर बरार बने गुजरात का हिस्सा। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

Gurnoor Brar, Sushant Mishra: IPL 2024 अब समाप्ति की ओर है। इस बीच गुजरात टाइटंस के स्क्वॉड में एक बदलाव देखने को मिला है। झारखंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा की जगह पंजाब के गुरनूर बरार को GT के स्क्वॉड में शामिल किया गया है। IPL की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक, गुरनूर को उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में शामिल किया गया है। हालांकि, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि गुजरात ने सुशांत मिश्रा का रिप्लेसमेंट क्यों चुना।

Advertisement

5 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेले

बयान के मुताबिक, "गुजरात टाइटंस ने टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के बाकी मैचों के लिए सुशांत मिश्रा के स्थान पर तेज गेंदबाज गुरनूर सिंह बरार को साइन किया है।" पंजाब के क्रिकेट सर्किट में एक उभरते हुए तेज गेंदबाज बरार ने 5 फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच खेले हैं। इस दौरान 8 पारियों में उन्होंने 45.57 की औसत और 3.80 की इकॉनमी से 7 विकेट चटकाए हैं। 4/28 एक मैच में उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है। उन्होंने 1 लिस्ट- A मैच में 1 शिकार किया है। उन्होंने अपने करियर में अब तक 1 टी20 मैच खेला है। हालांकि, उन्हें कोई सफलता नहीं मिली है।


गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन

IPL 2024 में गुजरात टाइटंस ने अब तक 12 मैच खेले हैं। इस दौरान टीम को 5 में जीत मिली है और 7 में हार का सामना करना पड़ा है। 10 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर है। गुजरात टाइटंस ने अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रन से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल (103) और सलामी बल्लेबाज साई सुदर्शन (104) शतक लगाया था।

ये भी पढ़ें: RCB vs DC: अक्षर पटेल करेंगे दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी, रिकी पोंटिंग ने लगाई मुहर

Advertisement

ये भी पढ़ें: RCB vs DC Preview: अहम मुकाबले में ऋषभ पंत के बिना उतरेगी दिल्ली, RCB बिगाड़ सकती खेल

Open in App
Advertisement
Tags :
gujarat titansGurnoor BrarIPL 2024Sushant Mishra
Advertisement
Advertisement